कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिले हाई अलर्ट

कलेक्टर ने लिए कई बड़े निर्णय....

सिंगरौली. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर कलेक्टर केवीएस चौधरी ने 25 मार्च तक जनता कफ्र्यु को बढ़ाने का निर्णय लिया है। इमरजेंसी सेवाओं को छोडक़र 25 मार्च तक दुकानों, कार्यालयों व संस्थानों को बंद रखने का निर्देश दिया है। साथ ही बाहर से आए लोगों को कोरेंटाइन यानी खुद को घरों में पैक रखने का निर्देश दिया है।

कलेक्टर के यह है प्रमुख निर्देश
- कोरोना संक्रमण से प्रभावित देशों और जिलों से आए 400 लोग चिन्हित। इसमें 12 विदेशी भी शामिल है। सभी का मेडिकल परीक्षण करने के बाद उन्हें उनके घरों से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अभी किसी में संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए हैं।
- जनता कफ्र्यु को कलेक्टर केवीएस चौधरी ने 25 मार्च तक बढ़ा दिया है। केवल दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक दवा व परचून जैसी अत्यावश्यक जरूरतों वाली दुकानों को खोलने और सेवाओं को जारी रखने की छूट है।
- सभी सरकारी कार्यालयों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। सभी अधिकारी व कर्मचारियों को जिला मुख्यालय में ही रहने का निर्देश है। अस्पताल जैसे केवल आवश्यक सेवाओं वाले कार्यालय ही खुलेंगे
- बरगवां थाना क्षेत्र में एक संक्रमित व्यक्ति पाए जाने की अफवाह उड़ाने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है। बाकी को भी चेतावनी दी गई है।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned