scriptSingrauli Collector's order, Corona vaccine will get salary only after | कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने पर ही मिलेगा वेतन | Patrika News

कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने पर ही मिलेगा वेतन

कलेक्टर ने जारी किया निर्देश ....

सिंगरौली

Updated: August 04, 2021 12:16:11 am

सिंगरौली. जिले मे संचालित सभी शासकीय उचित मूल्य की दुकानों में 7 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना उत्सव का आयोजन किया जाएगा। अन्न उत्सव कार्यक्रम की सभी तैयारियों को निर्धारित समय के अनुसार पूर्ण कर नोडल अधिकारी जानकारी से अवगत कराया जाए। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक के दौरान कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने यह निर्देश दिया।
Singrauli Collector's order, Corona vaccine will get salary only after second dose
Singrauli Collector's order, Corona vaccine will get salary only after second dose
कलेक्टर द्वारा खाद्यान उठाव समय पर कराकर उचित मूल्य की दुकानों में प्रदाय कराए जाने का निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों दिया गया। उन्होंने कहा कि सभी उचित मूल्य की दुकानों में समय पर खाद्यान उपलब्ध कराएं। उन्होंने निर्देश दिया कि उन्न उत्सव के लिए नोडल अधिकारी कार्यक्रम स्थल की समुचित साफ-सफाई कराए साथ ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के उद्बोधन को सुनने के लिए टेलीविजन सेट की व्यवस्था कराया जाए। साथ ही हितग्राहियों के लिए अन्य दूसरी व्यवस्था की जाए।
कलेक्टर ने इसके अलावा कोरोना का टीकाकरण कराने का निर्देश दिया। कहा कि दूसरी डोज नहीं लेने पर अधिकारियों व कर्मचारियों का वेतन रोक लिया जाएगा। इसके अलावा कलेक्टर ने अंकुर योजना के तहत पौधरोपण करने, भू-माफियाओं व शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने, राशन की कालाबाजारी करने, मिलावटखोरों पर कार्रवाई करने, लंबित शिकायतों का शत प्रतिशत निराकरण, किसानों को खाद उपलब्ध कराने, आयुष्मान कार्ड बनाने, गणवेश वितरण सहित अन्य निर्देश दिए। बैठक में अधिकारी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.