scriptजियावन चेकपोस्ट पर औचक निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर | Singrauli Collector surprise inspection of Jiyawan check post | Patrika News

जियावन चेकपोस्ट पर औचक निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर

locationसिंगरौलीPublished: Jun 27, 2020 10:28:10 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

मौके पर मचा हड़कंप ….

Singrauli Collector surprise inspection of Jiyawan check post

Singrauli Collector surprise inspection of Jiyawan check post

सिंगरौली. जियावन चेकपोस्ट पर शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब कलेक्टर राजीव रंजन मीणा अचानक से औचक निरीक्षण में पहुंच गए। निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर ने वहां न केवल दूसरे राज्यों व जिलों से आने वालों के पंजीयन के लिए बनाए गए रजिस्टर का गहनता से अवलोकन किया। बल्कि ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिया।
कलेक्टर ने चेकपोस्ट में तैनात कर्मचारियों से शनिवार को बाहर से आने वालों के संबंध जानकारी ली और निर्देशित किया कि चेकपोस्ट से गुजरने वाले हर शख्स से पूछताछ किया जाए। कलेक्टर ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर पर्याप्त मात्रा में मास्क व सेनेटाइजर रखा जाए। साथ ही जो व्यक्ति रेड जोन से आकर जिले मे प्रवेश कर रहे हैं, उनकी विधिवत जांच कराएं।
बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को अनिवार्य रूप से होम क्वारंटीन कराए जाने की कार्यवाही करें। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ऋतुराज, एसडीएम विकास सिंह, डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार सरई संपदा सर्राफ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
चेकपोस्ट का निरीक्षण अब रहेगा जारी
इधर, बताया गया कि अब जिले की सीमाओं पर बनाए गए सभी चेकपोस्ट का निरीक्षण जारी रहेगा। कलेक्टर कोशिश करेंगे वह खुद सभी चेकपोस्ट का औचक निरीक्षण करें, लेकिन किसी कारण से वह नहीं पहुंचते हैं तो इसके लिए उनकी ओर से तत्काल प्रभाव से किसी अन्य अधिकारी को निरीक्षण की जिम्मेदारी दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो