scriptबिजली कटौती को लेकर अब मिली शिकायत तो होगी सख्त कार्रवाई | Singrauli Collector ultimatum, action on complaint of power cut | Patrika News

बिजली कटौती को लेकर अब मिली शिकायत तो होगी सख्त कार्रवाई

locationसिंगरौलीPublished: Jul 05, 2020 10:50:44 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

एमपीइबी महकमे को कलेक्टर की हिदायत …..

Singrauli Collector ultimatum, action on complaint of power cut

Singrauli Collector ultimatum, action on complaint of power cut

सिंगरौली. बिजली कटौती की अब शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। शिकायत मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। एमपीइबी महकमे को कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने कुछ ऐसी ही हिदायत दी है। कलेक्टर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विद्युत विभाग के कार्यों की समीक्षा की गई।
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में विद्युत विभाग के अधीक्षण यंत्री एसपी तिवारी ने शहरी एवं ग्रामीण जोन की विद्युत व्यवस्था के साथ ही सभी डिविजनो मे कार्यरत स्टाफ के सबंध में कलेक्टर को विस्तार से अवगत कराया गया। कलेक्टर ने सभी जानकारी लेने के बाद सभी डिवीजन में विद्युत व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने को कहा।
कलेक्टर ने कहा कि जिन स्थानों में ट्रांसफार्मर खराब है, वहां तत्काल दूसरा ट्रांसफार्मर लगाया जाए। कलेक्टर ने निर्देश दिया कि वर्तमान समय में सभी डिवीजनों में विद्युत व्यवस्था बेहतर होनी चाहिए। कलेक्टर ने फीडर लाइन में किस समय फाल्ट हुआ और उसका कब सुधार किया गया, इसकी रिपोर्ट प्रतिदिन उपलब्ध कराएं।
कलेक्टर ने कहा विद्युत विभाग में प्राप्त होने वाली शिकायतों पर गंभीरता पूर्वक कार्यवाही करें। ताकि जिले के विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे। जिला प्रशासन के सहयोग की जहां पर आवश्यकता हो तत्काल अवगत कराया जाए। बैठक के दौरान सभी डिविजनों के प्रभारी अधिकारी सहित अन्य कई उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो