scriptमतदान सामग्री वितरण की व्यवस्था से असंतुष्ट नजर आए कलेक्टर | Singrauli collector visit Polytechnic College to preparation election | Patrika News

मतदान सामग्री वितरण की व्यवस्था से असंतुष्ट नजर आए कलेक्टर

locationसिंगरौलीPublished: Mar 17, 2019 11:49:38 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

अधिकारियों को दिया निर्देश….

Singrauli collector visit Polytechnic College to preparation election

Singrauli collector visit Polytechnic College to preparation election

सिंगरौली. पॉलिटेक्निक कॉलेज पचौर में मतदान सामग्री वितरण के बावत की गई व्यवस्था से कलेक्टर असंतुष्ट नजर आए। रविवार को संसदीय चुनाव की तैयारी का अवलोकन करने पचौर पहुंचे कलेक्टर केवीएस चौधरी ने मतदान सामग्री वितरण संबंधित की गई व्यवस्था से लेकर वाहन पार्किंग तक का अवलोकन किया।

कलेक्टर ने अवलोकन के दौरान संबंधित अधिकारियों से मतदान दलों को सामग्री वितरण एवं मतदान पश्चात सामाग्री जमा करने के लिए की गई व्यवस्था की जानकारी ली। साथ ही वाहन पार्किंग सहित अन्य स्थलों पर बिजली व्यवस्था की जानकारी ली। संबंधित अधिकारियों से जानकारी प्राप्त करने के बाद कलेक्टर ने उसे अपर्याप्त बताया। आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कलेक्टर ने कहा कि उनके निर्देशानुसार जल्द से जल्द सभी अव्यवस्थाएं दुरूस्त हो जानी चाहिए।
कॉलेज में निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद रही अपर कलेक्टर व उप जिला निर्वाचन अधिकारी ऋजु बाफना को कलेक्टर ने व्यवस्था पूरी कराने को कहा। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि तीनों विधानसभाओं के लिए व्यवस्थित ढंग से सामाग्री वितरण व जमा कराने की व्यवस्था बनाई जाए। तीनों विधानसभा के लिए अलग-अलग स्थल का चयन कर सुगम व्यवस्था की जाए। अपर कलेक्टर ने कलेक्टर को व्यवस्थाओं की जानकारी दी। कलेक्टर के अवलोकन के दौरान आदिवासी विकास आयुक्त संजय खेडक़र, कॉलेज के प्राचार्य तंतुवाय, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग डीके सिंह, सहायक यंत्री संजय श्रीवास्तव व जनसंपक्र अधिकारी बीके शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो