scriptविभागों में बड़ी लापरवाही, कलेक्टर हुए खफा, जानिए क्या होगा उनका अगला कदम | Singrauli collector warns heads of departments, negligence in the work | Patrika News

विभागों में बड़ी लापरवाही, कलेक्टर हुए खफा, जानिए क्या होगा उनका अगला कदम

locationसिंगरौलीPublished: May 21, 2019 01:00:13 am

Submitted by:

Ajeet shukla

अधिकारियों को दिया निर्देश….

Singrauli collector warns heads of departments, negligence in the work

Singrauli collector warns heads of departments, negligence in the work

सिंगरौली. ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में पेयजल की व्यवस्था पर सतत निगरानी रखने और जिले में शिक्षा की गुणवत्ता के लिए कलेक्टर की ओर से कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने गणित, अंग्रेजी व विज्ञान विषय के लिए शिक्षकों को प्रशिक्षित करने का निर्देश भी दिया है। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समय सीमा की बैठक के दौरान कलेक्टर केवीएस चौधरी ने इसके अलावा अन्य दूसरे विभागों के कार्यों की भी समीक्षा की।
कलेक्टर ने कहा कि भ्रमण के दौरान ग्रामीणों से जानकारी मिली है कि कई पंचायतों के मझरे टोलों में आज भी विद्युत व्यवस्था नहीं है। संबंधित अधिकारी क्षेत्र का भ्रमण करें और ऐसे मझरे टोलो में विद्युत व्यवस्था किए जाने को लेकर आवश्यक कार्यवाही की जाए।कलेक्टर ने बैठक के दौरान बच्चों को जन्म प्रमाण पत्र देने में भी लापरवाही नहीं बरते जाने का निर्देश दिया। उन्होंने गेहूं के उपार्जन, प्रधानमंत्री आवास योजना की भी समीक्षा की। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रियंक मिश्रा, निगमायुक्त शिवेंद्र सिंह, एसडीएम सिंगरौली नागेश सिंह, डिप्टी कलेक्टर बीपी पाण्डेय, संजय जैन, एसडीएम माड़ा, रवि मालवीय, जिला परिवहन अधिकारी एसपी दुबे, खनिज अधिकारी पीपी राय, उपसंचालक कृषि आशीष पाण्डेय, तहसीलदार जितेंद्र वर्मा सहित जिला के अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो