समस्याओं का समाधान पाने कलेक्ट्रेट पहुंचे सैकड़ों लोग, छूटा अधिकारियों को पसीना

समस्याओं का समाधान पाने कलेक्ट्रेट पहुंचे सैकड़ों लोग, छूटा अधिकारियों को पसीना
Singrauli collectorate, a long line of public hearing, complaints

Ajit Shukla | Updated: 04 Jun 2019, 10:33:51 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

फरियादियों की लगी लंबी लाइन....

सिंगरौली. लोकसभा चुनाव के बाद आचार संहिता खत्म होते ही जनसुनवाई शुरू हो गई है। यह इत्मीनान होने के बाद आचार संहिता खत्म होने के बाद दूसरे मंगलवार को कलेक्टर में फरियादियों की लंबी लाइन लग गई। सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई सुनवाई में दोपहर डेढ़ बजे के बाद तक चली। अपर कलेक्टर ऋजु बाफना ने 230 फरियादियों की समस्याएं सुनी। कई का उन्होंने मौका पर ही समाधान कराया।

कलेक्ट्रट सभागार में आयोजित जनसुनवाई के दौरान ज्यादातर समस्या हैंडपंपों का खनन कराने, गरीबी रेखा में नाम जोडऩे, वनग्राम में मकान का पट्टा दिलाने, विद्युतीकरण कराए जाने, सीमांकन व औद्योगिक कंपनियों ने रोजगार दिलाए जाने से संबंधित रहे। अपर कलेक्टर ने समस्याओं और शिकायतों को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को निराकरण का निर्देश दिया। इस दौरान एसडीएम सिंगरौली नागेश सिंह, डिप्टी कलेक्टर बीपी पाण्डेय, तहसीलदार विवेक गुप्ता, जिला पंचायत के डिप्टी कमिश्नर केके पाण्डेय, कार्यपालन यंत्री विद्युत अजीत सिंह बघेल व शिक्षा अधिकारी बृजेश मिश्रा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned