सुधरने का नाम नहीं ले रहे मास्टर साहब, स्कूल में फिर मिले अनुपस्थित

सुधरने का नाम नहीं ले रहे मास्टर साहब, स्कूल में फिर मिले अनुपस्थित
Singrauli DEO inspection, many teacher absent in school, take action

Ajit Shukla | Publish: Jul, 20 2019 11:01:15 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

डीइओ ने किया आकस्मिक निरीक्षण....

सिंगरौली. शिक्षा अधिकारियों की ओर से भले ही शिक्षकों को हिदायत देने के साथ ही उन कार्रवाई की जा रही है, लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को जिला शिक्षा अधिकारी बृजेश मिश्रा की ओर से विद्यालयों के निरीक्षण में अनुपस्थित मिले शिक्षकों की बड़ी संख्या कुछ ऐसा ही बयां कर रही है।

डीइओ ने शनिवार को कुल 12 विद्यालयों का निरीक्षण किया। वह निरीक्षण में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोयलखूथ, प्राथमिक पाठशाला ढेका, शासकीय पूर्व मावि जीर, बिंदुल, माड़ा, छतौली, हाई स्कूल कुम्हिया, पूर्व माध्यमिक विद्यालय करामी, पीएस मुनगहवा, करामी, मकरोहर, सासन पहुंचे। निरीक्षण के दौरान डीइओ ने विद्यालयों में अध्ययन-अध्यापन करने वाले शिक्षकों, छात्रों की उपस्थिति व एक शाला एक परिसर की व्यवस्था सहित अन्य बिन्दुओं के मद्देनजर अवलोकन किया।

गौरतलब है कि डीइओ के निरीक्षण में शाउमावि के अध्यापक आरके रजक, सहायक अध्यापक लिंकेश नगपुरे, सहायक अध्यापक कोयलखूथ के शिवा शर्मा, सुलियरी विद्यालय के प्राथमिक शिक्षक श्याम सुंदर शाह, प्राथमिक शिक्षक कुम्हिया के दिनेश चंद्रधाकड़ अनुपस्थित मिले। इसके अलावा प्राथमिक शाला सासन की सहायक अध्यापक निवेदिता पाठक हस्ताक्षर कर नदारद मिली। डीइओ ने सभी का एक-एक वेतनवृद्धि रोकने का निर्णय लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned