scriptSingrauli: Girl Statement to police, Kabadi and BJP leader kidnapper | युवती ने पुलिस को दिया बयान कि कबाड़ी ने भाजपा नेता के साथ मिल कर किया अपहरण | Patrika News

युवती ने पुलिस को दिया बयान कि कबाड़ी ने भाजपा नेता के साथ मिल कर किया अपहरण

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, एक आरोपी हिरासत में, भाजपा नेता फरार .....

सिंगरौली

Published: February 20, 2022 11:04:18 pm

सिंगरौली. सरई भाजपा मंडल अध्यक्ष के साथ एक स्थानीय चर्चित कबाड़ी ने क्षेत्र में एक युवती का अपहरण कर उसके साथ 21 दिन तक गैंगरप किया है। बीते शुक्रवार को युवती को बालाघाट से पुलिस ने बरामद कर लिया है। शर्मसार कर देने वाली यह घटना युवती की बारात आने के तीन पहले घटित हुई।
crime news
crime news
युवती का अपहरण उसे बेहोश कर किया। युवती ने बयान में कहा है कि जब वह होश में आई तो जबलपुर में थी। सरई पुलिस ने बताया है कि बीते माह 30 जनवरी को पीडि़ता (युवती) की शादी होने वाली थी। उसके तीन दिन पहले यानि 27 जनवरी को वह शौच के लिए घर से बाहर गई।
जहां सरई का चर्चित कबाड़ी धर्मेंद्र गुप्ता व सहयोगी भाजपा मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता ने युवती को जबरन उठाया और मुंह दबाकर उसे चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गए। इधर, काफी देर हो गया था युवती को घर के सदस्यों ने नहीं देखा तो उन्हें चिंता सताने लगी। काफी देर तक इधर-उधर तलाश करते रहे। कहीं सुराग नहीं लगा तो सरई थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराया।
पुलिस ने गुमशुदगी तो दर्ज कर लिया, लेकिन सक्रिय नहीं हुई। नतीजा युवती की तत्काल तलाश नहीं की जा सकी। फिलहाल अब घर पहुंची पीडि़त युवती के बयान पर आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता व सहयोगी के रूप में भाजपा नेता कोमल गुप्ता के विरूद्ध अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।
दोनों आरोपी फरार हैं। बताया गया कि आरोपी युवती को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया। इससे उसकी लोकेशन बालाघाट में मिली। वहां पहुंचकर पुलिस ने युवती को बरामद किया और यहां लेकर आई। मौके से आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को हिरासत में ले लिया है। इधर फरार भाजपा नेता की तलाश की जा रही है।
भाजपा नेता को लेकर दबाव में पुलिस
पीडि़त युवती के परिजनों का आरोप है कि सरई पुलिस मामले में लीपापोती करते हुए भाजपा नेता से बचाने के प्रयास में थी। वरिष्ठ नेताओं की ओर से दबाव बनाया गया था। परिजनों का कहना है कि भाजपा नेता इस मामले में बराबर का दोषी है। शनिवार को पूरे दिन परिजन दोनों पर मामला दर्ज करने को लेकर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया।
वर्जन:
युवती का अपहरण व दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
प्रियंका पाण्डेय, प्रभारी एसडीओपी देवसर।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुखज्ञानवापी मस्जिद केसः प्रोफेसर रतन लाल की गिरफ्तारी पर हंगामा, DU में छात्रों का प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.