scriptगलत संगत ने छोटी उम्र में बालक को बना दिया बड़ा अपराधी | Singrauli Kotwali police arrested a abuser in child murder case | Patrika News

गलत संगत ने छोटी उम्र में बालक को बना दिया बड़ा अपराधी

locationसिंगरौलीPublished: May 17, 2022 11:59:17 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

पुलिस ने किया खुलासा …..

Crime news: Child murder in Singrauli, police probing

Crime news: Child murder in Singrauli, police probing

सिंगरौली. हर्रई पश्चिम में बच्चे की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है। गलत संगत की वजह से बाल अपचारी ने बच्चे के सिर पर पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। बाल अपचारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे सुधार गृह भेजा है।
हत्या का खुलासा करते हुए कोतवाल अरुण पाण्डेय ने बताया है कि गिरफ्तार अपचारी बालक ने स्वीकार किया है कि वह गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम से पड़ोस के बच्चे बहलाकर सुनसान स्थान पर खेत मे ले गया। जहां उसने पहले अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।
इसके बाद पीडि़त बच्चे ने जब उसके साथ हुए वारदात को परिजनों को बताने की धमकी दी तो दुष्कर्म करने वाले बालक ने उसके सिर पर पत्थर से हमला कर मौत की घाट उतार दिया। बाल अपचारी ने स्वीकार किया कि उसके कृत्य की का पर्दाफाश न हो। इसे छिपाने के लिए पीडि़त बालक की हत्या की।
हत्या के बाद पत्थर से उसके चेहरे को भी कुचलने की कोशिश की। ताकि आसानी से मृतक की पहचान न हो सके। हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो शक के आधार पर बाल अपचारी को हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ में बाल अपचारी ने बच्चे की हत्या करने का जुर्म कबूल किया।
यह है पूरा मामला
दो दिन पहले शुक्रवार की सुबह साढ़े 6 बजे ग्राम हर्रई पश्चिम में तीरथ शाह के खेत में अंधी हत्या कर एक 10 वर्ष के बालक का शव फेंका गया था। मौके पर एसपी व कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी। पतासाजी करते हुए पुलिस ने 36 घंटे के दौरान मुख्य आरोपी अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बारीकी से किया था मुआयना
बच्चे की हत्या के बाद कोतवाली पुलिस टीम ने मौके पर एफएसएल टीम के डॉक्टर, फिंगर प्रीन्ट के एक्सपर्ट और रीवा से डॉग स्क्वायड बुलाकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कराया था। पतासाजी के लिए सीएसपी के मार्गदर्शन में कोतवाल, टीआई नवानगर रावेंद्र द्विवेदी व विंध्यनगर यूपी सिंह की टीम जुट गई। रविवार को नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे सुधार गृह भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो