जनसरोकार से जुड़े कार्यों ने बनाई पत्रिका की अलग पहचान

विधायक रामलल्लू बोले ....

By: Ajeet shukla

Updated: 10 Sep 2021, 11:42 PM IST

सिंगरौली. पत्रकारिता के साथ जनसरोकार से जुड़े कार्यों के चलते पत्रिका समूह की एक अलग पहचान है। पूरे वर्ष भर जनसरोकार से जुड़ा कोई न कोई अभियान चलता ही रहता है। यह बातें सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य ने कही। सिंगरौली विधायक पत्रिका की ओर से हरित प्रदेश अभियान के तहत आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे।

पौधरोपण कर विधायक ने कहा कि पत्रिका का यह अभियान प्रदेश के अंकुर योजना को और मजबूती प्रदान करेगा। अमृत विद्यापीठ सीनियर सेकंडरी स्कूल विंध्यनगर परिसर में आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में उपस्थित विद्यालय के चेयरमैन एसके तिवारी ने कहा कि पत्रिका के अभियान के साथ जुडऩे का यह मौका पर्यावरण संरक्षण के दिशा में नए अनुभव दिलाएगा।

प्राचार्य अश्वनी तिवारी ने कहा कि यह दूसरा मौका है, जब पत्रिका के अभियान से जुड़कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया है। जनचेतना मंच के संयोजक सुरेश गिरी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से समाज को अच्छा संदेश मिलता है। इस मौके पर भारी संख्या में स्कूल के छात्र-छात्राओं के अलावा जेपी मिश्रा, पीआर गुप्ता, बीडी जायसवाल, टी. शबा सिद्दीकी, राजेश पटेल, महेंद्र तिवारी, गोपाल जी पाठक, मनीष चौबे, सुशील केसरी, उज्ज्वल मिश्रा, सुनील तिवारी, सत्य प्रकाश तिवारी, सरस्वती बियार, प्रेमसागर शाह, सविता शुक्ला, दिनेश शुक्ला सहित अन्य गणमान्य व स्कूल स्टॉफ उपस्थित रहा।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned