scriptछात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर ट्रेलर ड्राइवर करता था दुराचार, फिर आगे क्या हुआ यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर | Singrauli Morwa police arrested the accused and sent them to jail | Patrika News

छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर ट्रेलर ड्राइवर करता था दुराचार, फिर आगे क्या हुआ यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

locationसिंगरौलीPublished: Jan 22, 2020 02:59:35 pm

Submitted by:

Amit Pandey

पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस…

Singrauli Morwa police arrested the accused and sent them to jail

Singrauli Morwa police arrested the accused and sent them to jail

सिंगरौली. शादी करेंगे। ब्याह कर घर ले जाएंगे। इस तरह का दिलासा देकर महीनों से नाबालिग के साथ दुराचार कर रहा था। 16 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को जब यह लगा कि उससे किया वादा पूरा नहीं किया जाएगा तो उसने परिजनों से सारी बात बयां कर दी।मामला पुलिस तक पहुंचा और आरोपी अब सलाखों के पीछे है। बात मोरवा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ महीनों से हो रहे दुष्कर्म से संबंधित घटना की कर रहे हैं। थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्रेलर ड्राइवर ने 10 वीं की छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर पिछले नौ महीने से उसके साथ दुराचार कर रहा था।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित बीते दिन अपने परिजनों के साथ मोरवा थाने में पहुंच कर पीडि़ता ने तहरीर दिया कि उसके गांव के एक ट्रक ड्राइवर ने उससे दोस्ती कर शादी के सपने दिखाए और लगातार कई माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब पीडि़ता ने इस बात को घर में बताना चाहा तो उसने उसे धमकी दी। जिसके बाद परिजनों को सारी बात बताते नाबालिग लडक़ी परिवार वालों के साथ थाने आ पहुंची। मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और सासन में पदस्थ उपनिरीक्षक प्रियंका मिश्रा से मामला पंजीबद्ध कराया।मामले की विवेचना उपनिरीक्षक सरनाम सिंह को सौंपी।पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी मनोज साकेत की तलाश शुरू कर दी।
चुरकी से किया गया गिरफ्तार
मोरवा पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर मनोज साकेत पिता डिप्टी साकेत उम्र 19 वर्ष निवासी थाना मोरवा को बीती दिन चुरकी खनहना तिराहे से दबोच लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी में मोरवा थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह के अलावा सरनाम सिंह बघेल, सहायक उपनिरीक्षक सतीश दीक्षित, प्रधान आरक्षक अजीत सिंह, आरक्षक अनूप मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, सुबोध सिंह तोमर, सुनील मिश्रा व महिला आरक्षक पूजा त्रिपाठी ने महत्वपूर्णभूमिका निभाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो