scriptगांजा बिक्री करते तेलगवां बार्डर से पकड़ा गया आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश | Singrauli police apprehended accused of selling cannabis | Patrika News

गांजा बिक्री करते तेलगवां बार्डर से पकड़ा गया आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

locationसिंगरौलीPublished: Aug 23, 2019 01:01:50 pm

Submitted by:

Amit Pandey

विंध्यनगर पुलिस नेे की गई कार्रवाई…..

Singrauli police apprehended accused of selling cannabis

Singrauli police apprehended accused of selling cannabis

सिंगरौली. तेलगवां बार्डर से गांजा की खेप लेकर जाने की फिराक में वाहन इंतजार कर रहा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी का तलाशी लेने पर उसके कब्जे से पुलिस ने करीब एक किलो गांजा बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी को मुखबिरों से सूचना मिली कि एक व्यक्ति तेलगवां बार्डर के पास मादक पदार्थ गांजा लेकर वाहन का इंतजार कर रहा है जिस पर तत्काल एक टीम रवाना कर दिया।
पुलिस ने टीम ने घेराबंदी कर आरोपी उस्मान बेग पिता इस्तखार बेग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया है कि आरोपी उस्मान बेग निवासी गोभा दो साल पुराने चोरी के प्रकरण में भी फरार चल रहा था। 30 जुलाई 17 को रिहंद डेम चंदावल के पास में दो लाख कीमती तार चोरी के मामले को अंजाम दिया था। बाकी के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी उस्मान बेग मौके से फरार हो गया था।
पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को गिरफ्तार करने इनाम घोषित किया था। जिसे गुरुवार को तेलगवां बार्डर से एक किलो गांजा के साथ पकड़ा है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देश पर विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम में एसआई राममिलन तिवारी, प्रधान आरक्षक अरविंद चतुर्वेदी, संतोष सिंह, डीएन सिंह, अरविंद दुबे, आरक्षक संजय सिंह परिहार, अभिमन्यू उपाध्याय, अमजद खांन, आनंद पटेल, प्रवीण सिंह शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो