scriptमामा ही निकला नाबालिग का अपरहणकर्ता, जानिए क्यों उठाया ऐसा कदम | Singrauli police apprehended two kidnappers | Patrika News

मामा ही निकला नाबालिग का अपरहणकर्ता, जानिए क्यों उठाया ऐसा कदम

locationसिंगरौलीPublished: Aug 07, 2019 01:16:38 pm

Submitted by:

Amit Pandey

पुलिस ने 24 घंटे में दो आरोपियों को पकड़ा….

Singrauli police apprehended two kidnappers

Singrauli police apprehended two kidnappers

सिंगरौली. नाबालिग का अपहरणकर्ता मामा सहित एक अन्य आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक 9 वर्षीय नाबालिग के अचानक लापता हो जाने से पीडि़ता की मां ने शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दिया।
सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस को अपहरणकर्ताओं का सुराग पुलिस को लगा और चौबीस घंटे के भीतर पुलिस ने नाबालिग के अपहरणकर्ता आरोपी मामा दीपू भारती पिता भोला प्रसाद भारती निवासी अनपरा व साहिल उर्फ मोनू पिता स्व. अंजनी कुमार भारती को अनपरा से गिरफ्तार कर नाबालिग को सुरक्षित बरामद कर लिया है। घटना में प्रयुक्त बाइक सीडी डीलक्स यूपी 6 4 जे 9934 को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
मामा से चल रहा था विवाद
पुलिस ने बताया कि नाबालिग की मां का विवाद उसका भाई आरोपी दीपूू भारती के साथ चल रहा था। उक्त केन्द्र बिंदु के साथ पुलिस ने कई पहलुओं पर जांच शुरू कर दिया। जांच में यह तथ्य खुलकर सामने आया कि नाबालिग का अपहरण कोई और नहीं बल्कि उसका मामा और मौसिया ने किया है। दोनों साथ मिलकर नाबालिग को बाइक पर उठाकर यूपी सोनभद्र अनपरा ले गए थे।
कार्रवाई में ये रहे शामिल
एसपी के निर्देश पर कार्रवाई में कोतवाल अरुण पाण्डेय, एएसआई रामजी त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक डीएन सिंह, अरविंद चतुर्वेदी, बीरेन्द्र त्रिपाठी, पिंटू राय, अरविंद द्विवेदी, आरक्षक जीतेंद्र सिंह, महेश पटेल, प्रवीण सिंह, श्यामसुंदर वैश्य सहित अन्य शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो