scriptधारदार हथियार से सगे भाई को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला | Singrauli police arrest killer | Patrika News

धारदार हथियार से सगे भाई को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Jun 05, 2019 03:38:19 pm

Submitted by:

Amit Pandey

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…..

Singrauli police arrest killer

Singrauli police arrest killer

सिंगरौली. बरगवां थाना क्षेत्र के कनई गांव में जमीनी विवाद के धारदार हथियार से भाई ने भाई की निर्मम हत्या कर दी।घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है। तत्काल हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक मृतक सदावरन साकेत (52) पिता मोतीलाल साकेत निवासी कनई का लंबे समय से उसके भाई के साथ जमीनी विवाद चला आ रहा था। रविवार को जमीनी विवाद में शुरू हुई कहासुनी हत्या में तब्दील हो गई। जहां शराब के नशे में धुत आरोपियों में शामिल रामकिशुन साकेत पिता मोतीलाल साकेत, विजयमल साकेत पिता रामकिशुन साकेत, बिजेंद्र साकेत पिता रामकिशुन साकेत, नर्वदा साकेत पिता रामकिशुन साकेत, कोरहिया साकेत पति रामकिशुन साकेत ने धारदार हथियार से हमला कर सदावरन को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मृतक के पुत्र रूद्रमण साकेत को गंभीर चोटें आई है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
यह है पूरा घटनाक्रम
कनई गांव में रविवार को आरोपी रामकिशुन साकेत परिवार सहित आरी व मेड़ को लेकर विवाद शुरू किया। देखते ही देखते विवाद बढ़ता गया। जिसके बाद आरोपियों ने बलुआ व लाठी-डंडा से मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट की इस घटना में सदावरन साकेत के सिर में चोट लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। बीच बचाव करने पहुंचा रूद्रमण साकेत को गंभीर रूप से घायल है।

पूछताछ में बताया जमीनी विवाद
घटना के संबंध में आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि जमीनी विवाद के चलते बातचीत होने पर गुस्से मे आकर वारदात को अंजाम दिया। जिससे सदावरन की मौत हो गई। एसपी दीपक कुमार शुक्ला के निर्देश पर टीआई नागेन्द्र प्रताप सिंह ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307, 450, 34 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो