स्टेशनरी दुकान की आड़ में कर रहा था नशीली दवाओं की बिक्री, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

स्टेशनरी दुकान की आड़ में कर रहा था नशीली दवाओं की बिक्री, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा
Singrauli police arrested accused with drugs

Amit Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 09:16:37 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

स्टेशनरी दुकान की आड़ में बिक्री....

सिंगरौली. नशीली दवाओं की बिक्री करते जियावन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक देवसर बाजार निवासी रामसागर गुप्ता (बडक़ू) अपने स्टेशनरी दुकान की आड़ में नशीली दवाओं की बिक्री करता था। पुलिस की दबिश में स्टेशनरी दुकान से छह पैकेट नशीली दवा जब्त किया गया है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी की ओर से ये दवाएं छात्रों से बिक्री करता था। बायपास देवसर निवासी रवि गुप्ता से नशीली दवाओं को लाकर बिक्री करता था। जिसे जियावन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ 13 एनडीपीएस एक्ट व धारा 109 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी नशीली दवा बिक्री के मामले में जेल जा चुका है। एसपी के निर्देश पर टीआई जियावन नेहरू सिंह खंडाते की टीम ने यह कार्रवाई किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned