scriptसिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जानिए कैसे दी दबिश | Singrauli police arrested attacking in security guard | Patrika News

सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जानिए कैसे दी दबिश

locationसिंगरौलीPublished: May 30, 2019 02:39:32 pm

Submitted by:

Amit Pandey

जयंत खदान में हुआ था हमला…..

Singrauli police arrested attacking in security guard

Singrauli police arrested attacking in security guard

सिंगरौली. जयंत खदान में सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते गुरुवार को रात में जयंत खदान में केबल काटने व कबाड़ चोरी करने आए कबाडियों ने सुरक्षा में लगे निजी सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। गार्ड की दरख्वास्त पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। मोरवा पुलिस के मुताबिक हमला करने वालों में शामिल दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक रविवार को एनसीएल में बतौर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड लगे बाबूलाल बसोर पिता लेहरु बसोर उम्र 55 वर्ष निवासी मढौली ने मोरवा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई की बीते गुरुवार जयंत खदान के पास केबल काटने व कबाड़ लेने के उद्देश्य घुसे चार अज्ञात बदमाशों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया।घटना की सूचना लगते ही एनसीएल पेट्रोलिंग पार्टी ने मौके पर पहुंचकर गार्ड को उपचार के लिए नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसके बाद निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर के निर्देशन में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
घटना के संदर्भ में पीडि़त के बयान के आधार पर रामलल्लू बैगा निवासी बसनार को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की गई। जिस पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए साथियों का नाम भी बताया है। इसके बाद मोरवा पुलिस ने एक अन्य आरोपी प्रेमलाल सिंह गोड़ पिता हंसू सिंह गोड़ उम्र 35 वर्ष निवासी चकरिया थाना मोरवा को भी दबोच लिया। घटना में दो अन्य आरोपी मुकुंदी बैगा निवासी चिताही व समय लाल सिंह गोड़ निवासी चकरिया अभी भी फरार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो