चार पहिया वाहन से शराब की तस्करी करते आरोपी को पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

चार पहिया वाहन से शराब की तस्करी करते आरोपी को पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश
Singrauli police arrested for smuggling liquor

Amit Pandey | Updated: 04 Jul 2019, 03:11:42 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

माड़ा पुलिस की कार्रवाइ......

सिंगरौली. चार पहिया वाहन के साथ शराब की तस्करी करते माड़ा पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। पुलिस ने 135 लीटर शराब सहित एक चार पहिया लग्जरी वाहन को जब्त कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि माड़ा पेट्रोल पंप के समीप एक बोलेरो वाहन से अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर के बताए हुए स्थान पर दबिश दी। जहां बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 66 सी 0763 को रोककर तलाशी किया। जिसमें देसी व अंग्रेजी मिलाकर 135 लीटर शराब बरामद हुई।पुलिस ने शराब सहित वाहन को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी संतोष कुमार पिता रामलल्लू केवट निवासी छतौली को पुलिस ने दबोचकर थाने ले गई। पूछताछ करने पर आरोपी के पास से कोई कागजात नहीं मिला। जिसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है।

छह लाख कीमती मशरूका जब्त
एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर हुई कार्रवाई में माड़ा पुलिस ने बोलेरो वाहन कीमती साढ़े पांच लाख रुपए व १३५ लीटर शराब की कुल कीमत 49 हजार रुपए बताई गई है। कुल मिलाकर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से छह लाख रुपए कीमती मशरूका जब्त किया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी लंबे समय से कारोबार में लिप्त था। चार पहिया वाहन से शराब की तस्करी कर गांवों में ले जाकर बिक्री करता रहा। जिसे पुलिस ने दबोच लिया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
एसपी व एएसपी प्रदीप शेंडे के निर्देेश पर एसडीओपी मोरवा डॉ. कृपाशंकर द्विवेदी के मार्गदर्शन में की गई कार्रवाई में टीआई माड़ा नेहरू सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में एसआई खुमान सिंह, एएसआई राजेश सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक केशरी प्रसाद पाण्डेय, गुलाब प्रसाद, आरक्षक अजीत सिंह, भरतलाल मीणा, रावेन्द्र सिंह, सुनील ग्रेवाल सहित अन्य शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned