scriptडकैती की योजना बनाते चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश | Singrauli police arrested four accused in planning robbery | Patrika News

डकैती की योजना बनाते चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

locationसिंगरौलीPublished: Jun 09, 2019 03:08:34 pm

Submitted by:

Amit Pandey

परेवा नाला के पास बना रहे थे डकैती की योजना….

Singrauli police arrested four accused in planning robbery

Singrauli police arrested four accused in planning robbery

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के परेवा नाला के पास डकैती की योजना बनाते पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। वहीं एक आरोपी भागने में सफल रहा है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लोहे का पिस्टल, कारतूस, बका, लोहे की रॉड समेत डेढ़ लाख रुपए कीमती के एंड्रॉयड फोन व भारी मात्रा में अवैध डीजल बरामद किया गया है।
पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया की मुखबिरों की सूचना पर मोरवा पुलिस ने गोरबी रोड परेवानाला के समीप दबिश दिया। जहां हथियार से लैश होकर राहगीरों को निशाना बनाकर लूटने की योजना बना रहे भगवानदास बिंद पिता बबुंदर प्रसाद बिंद, राजेंद्र बिंद पिता अमेरिका प्रसाद बिंद, रामबहादुर बिंद पिता रामकृपाल बिंद, लक्ष्मण बिंद पिता जमुना बिंद सभी निवासी पुआरी टोला खिरवा को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं एक अरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। आरोपियों के कब्जे से एक लोहे की पिस्टल, जिंदा कारतूस, दो बका, लोहे की रॉड समेत पैनासोनिक एमआई के पांच एंड्राइड मोबाइल फोन, दो जरकिन में 150 लीटर डीजल कुल कीमती डेढ़ लाख रुपए का मशरुका जब्त किया गया है। फरार आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
पहले भी कर चुके हैं कई वारदात
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शातिर अपराधियों ने इससे पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है। मोरवा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 399, 400, 40२ व आम्र्स एक्ट 25/ 27 के तहत अपराध दर्ज करते हुए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो