scriptचोरी के फिराक में घूम रहे तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा | Singrauli police arrested three accused | Patrika News

चोरी के फिराक में घूम रहे तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

locationसिंगरौलीPublished: Jun 11, 2019 08:18:44 pm

Submitted by:

Amit Pandey

पुलिस ने बलियारी में दी दबिश……

Singrauli police arrested three accused

Singrauli police arrested three accused

सिंगरौली. चोरी की फिराक में घूम रहे तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से एक पल्सर बाइक सहित चोरी करने का सामान पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से सभी अरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मुखबिरों ने कोतवाल को इस आशय की सूचना दिया कि तीन बदमाश बलियरी स्थित चोरी करने के फिराक में घूम रहे हैं।
इसके बाद कोतवाल ने मौके पर पुलिस टीम रवाना कर दिया। दबिश देते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी कर विकास गुप्ता पिता रोहिणी गुप्ता, आदित्य उर्फ साहिल सिंह पिता चन्द्रभान सिंह व राजू तिवारी पिता अशोक तिवारी सभी निवासी गनियारी को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर अरोपियों के कब्जे से चाभी, एक हथौड़ी, पेचकस, लोहे का राड व एक पल्सर बाइक पुलिस ने जब्त कर लिया है। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने सूने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए घूमना कबूल किया है।
पुलिस ने बताया कि तीनों आदतन आरोपी है। सभी आरोपियों के खिलाफ पूर्व में कोतवाली सहित विंध्यनगर, माड़ा व बीजपुर में कई अपराध दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है। जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। यह कार्रवाई एसपी के निर्देश पर कोतवाल मनीष त्रिपाठी की गठित टीम में शामिल उप निरीक्षक भिपेंद्र पाठक, प्रधान आरक्षक अरविंद द्विवेदी, संतोष सिंह, आरक्षक संजय परिहार, प्रवीण सिंह, संजीत कुमार, महेश पटेल ने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो