scriptटे्रलर चालक की पुलिस ने बेरहमी से की ऐसी पिटाई कि टूट गया उसका हाथ | Singrauli police beat the trailer driver and broke his hand | Patrika News

टे्रलर चालक की पुलिस ने बेरहमी से की ऐसी पिटाई कि टूट गया उसका हाथ

locationसिंगरौलीPublished: Jan 20, 2019 11:34:57 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

गोरबी चौकी क्षेत्र में मुख्य बाजार की घटना…

Singrauli police beat the trailer driver and broke his hand

Singrauli police beat the trailer driver and broke his hand

सिंगरौली. गोरबी चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक अरूण सिंह ने ट्रेलर चालक की पिटाई कर दिया। जिससे चालक रामजी गुप्ता का हाथ फैक्चर हो गया। जानकारी के मुताबिक निगाही एनसीएल खदान से कोयला लेकर ट्रेलर बघवार के लिए जा रहा था। ट्रेलर चालक सीधी जिले का निवासी बताया गया है।
गोरबी बाजार में पहुंचते ही चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक अरूण सिंह ट्रेलर ड्राइवर को रोका और साइड में खड़ा करने को कहा। गोरबी में जाम लगने की वजह से ड्राइवर को ट्रेलर साइड लगाने में देरी हो गई। जिसके बाद प्रधान आरक्षक अरूण सिंह ने चालक को गंदी गालियां देते हुए उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया।
पुलिस की पिटाई में चालक का हाथ फैक्चर हो गया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। चालक का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। इधर ट्रक चालकों ने बताया कि प्रधान आरक्षक अरूण सिंह गोरबी चौकी में गत तीन साल से पदस्थ है। ऐसे कई बेकसूर लोगों के साथ मारपीट करना पुरानी रवैया है। रात में गश्त के दौरान प्रधान आरक्षक की ओर से परेशान किया जाता है। गोरबी मार्ग से होकर जाने में दो हजार रुपए कमीशन देना पड़ता है। चौकी प्रभारी के छुट्टी पर होने के चलते प्रधान आरक्षक अपनी बर्बता से बाज नहीं आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो