डकैती करने की योजना बना रहे थे कुछ लोग, पहुंच गई पुलिस

फिर जानिए क्या हुआ ....

By: Ajeet shukla

Published: 29 Nov 2020, 09:54 PM IST

सिंगरौली. बरगवां पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे डकैत गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम ओडग़ड़ी में चूना भट्ठा के पास शनिवार की रात घात लगाकर राहगीरों को निशाना बनाने की योजना बना रहे डकैत गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि बीती रात आरोपी क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस को मुखबिर ने इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह तीन अलग-अलग पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डकैती की योजना बना रहे डकैत गिरोह के आरोपियों को घेराबंदी करते हुए दबोच लिया। एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बका, कुल्हाड़ी समेत अन्य धारदार हथियार बरामद किया है। बरगवां थाना प्रभारी ने जानकारी में बताया कि आरोपी राहगीरों को लूटने की फिराक में थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों रामअशोक बसोर पिता रामसुंदर बसोर, बबलू बसोर पिता गणपत बसोर, विनोद कुमार बसोर पिता बेचू बसोर व हृदयलाल बसोर पिता रमाशंकर बसोर सभी ग्राम बरहरवा टोला निवासी के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned