scriptबाड़ी में उगा रही थी गांजा के पौधे, जानिए पुलिस ने महिला आरोपी को कैसे पकड़ा | Singrauli police caught woman accused | Patrika News

बाड़ी में उगा रही थी गांजा के पौधे, जानिए पुलिस ने महिला आरोपी को कैसे पकड़ा

locationसिंगरौलीPublished: Jul 16, 2019 02:31:58 pm

Submitted by:

Amit Pandey

सरई पुलिस की कार्रवाई…..

Singrauli police caught woman accused

Singrauli police caught woman accused

सिंगरौली. महिला ने घर की बाड़ी में सब्जी के क्यारी में गांजा के पौधे लगा रखे थे। सूचना पर पुलिस ने छापा डालकर गांजा के पौधों को बरामद किया है। बात सरई थाना की पुलिस की ओर से की गई कार्रवाईकी कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए साथ में गांजा के १४ पौधे जब्त किए हैं। महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर सरई पुलिस ने झुंडिहवा गांव में दबिश दिया। जहां महिला आरोपी हीराकली उर्फ हरीमाकली पति स्व. ललन सिंह के बाड़ी में अवैध मादक पदार्थ गांजा के 14 हरे पेड़ वजनी 11 किलो कीमती करीब 1.70 लाख रुपए का जब्त कर लिया है।
एसपी अभिजीत रंजन व एएसपी प्रदीप शेंडे के निर्देश पर एसडीओपी देवसर एलडी सिंह के मार्गदर्शन में टीआई अनूप सिंह ठाकुर के नेतृत्व में गठित टीम ने झुंडिहवा गांव में दबिश देकर किया है। जहां हीराकली के बाड़ी के खेत में तलाशी ली गई। कार्रवाई में एसआई प्रमोद रोहित, प्रधान आरक्षक माने खान, अरक्षक वंशलाल प्रजापति, गणेश मीणा, रविशंकर, सचिन तिवारी, नेहा तिवारी शामिल रहे।
लंबे समय से कर रही थी खेती
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला गांजा की खेती लंबे समय से कर रही थी। बाड़ी के बीच में गांजा के पौधे लगाए गए थे। वहां तक पुलिस का पहुंचना संभव नहीं था। मुखबिरों ने सरई टीआई को सूचना देकर यह बताया कि भारी मात्रा में गांजा के पौधे लगाए गए हैं। इसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर अचानक दबिश दिया। जहां अवैध गांजा के पौधों को पुलिस ने जब्त करते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो