scriptदरवाजा तोडक़र बदमाशों ने घर से उड़ाए लाखों के जेवरात, जानिए कैसे हुई चोरी की वारदात | Singrauli police could not find clues of miscreants | Patrika News

दरवाजा तोडक़र बदमाशों ने घर से उड़ाए लाखों के जेवरात, जानिए कैसे हुई चोरी की वारदात

locationसिंगरौलीPublished: Sep 08, 2019 02:24:10 pm

Submitted by:

Amit Pandey

देर रात हुई चोरी की वारदात…..

Singrauli police could not find clues of miscreants

Singrauli police could not find clues of miscreants

सिंगरौली. खुटार चौकी के गहिलरा गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों में घर का दरवाजा तोडक़र नकदी सहित जेवरात पार कर दिया। सुबह घर के सदस्यों ने सामान बिखरा पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना चौकी पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मुआयना करते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुटी गई है। जानकारी के मुताबिक गहिलरा निवासी रामप्रताप शाह पिता रामानुज शाह के घर में बदमाशों ने देर रात घर का दरवाजा तोडक़र नकदी सहित करीब एक लाख रुपए का जेवरात पार कर दिया है।
देर रात हुई चोरी की वारदात की भनक घर के सदस्यों को नहीं लगी। सुबह उठकर देखा तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था। वहीं सामान पूरा घर में बिखरा पड़ा था। जिसे देेखकर घर के सदस्यों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल करते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी तक पुलिस को सुराग नहीं लगा है।
गश्त में लापरवाही बरत रही पुलिस
चोरी की वारदात चौकी पुलिस की गश्त में लापरवाही का नतीजा माना जा रहा है।पुलिस की सुस्ती का नतीजा यह है कि चोर घरों को खंगाल रहे हैं और गश्त कर रही पुलिस को इसकी भनक नहीं लग रही है। एक तरफ घर में घुसकर बदमाश जेवरात व नकदी पार करते रहे। वहीं दूसरी ओर गश्त कर रही पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। चोरी की वारदात पुलिस के गश्त पर सवाल खड़ा कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो