scriptछात्रा पर हमला, मोबाइल लूटकर भागे बदमाश, जानिए कैसे हुई वारदात | Singrauli police in search of miscreants | Patrika News

छात्रा पर हमला, मोबाइल लूटकर भागे बदमाश, जानिए कैसे हुई वारदात

locationसिंगरौलीPublished: Sep 22, 2019 02:17:01 pm

Submitted by:

Amit Pandey

विंध्यगनर थाना क्षेत्र के तेलगवां में हुई घटना…..

Singrauli police in search of miscreants

Singrauli police in search of miscreants

सिंगरौली. विंध्यनगर थाना क्षेत्र के तेलगवां में शनिवार की सुबह बारहवीं की एक छात्रा को ट्यूशन जाने के दौरान बदमाशों ने सिर पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद छात्रा की मोबाइल छीनकर बदमाश मौके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक तेलगवां निवासी संतोष पाण्डेय की पुत्री प्रीति पाण्डेय घर से ट्यूशन पढऩे जा रही थी।
मुख्य मार्ग पर तेलगवां के पास पहुंचते ही छात्रा अपने सहेली का इंतजार करने लगी। तभी छात्रा को सूनसान जगह पर अकेला पाकर बदमाशों ने डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे छात्रा बेहोश होकर गिर पड़ी और बदमाश उसकी मोबाइल लूटकर मौके से फरार हो गए है। घटना के बारे में जानकारी होने पर परिजन दंग रह गए। आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर छात्रा को उपचार के लिए एनटीपीसी चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
वहीं मामले की शिकायत विंध्यनगर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि छात्रा पर हमला होना पुरानी रंजिश मुख्य वजह मानी जा रही है। फिलहाल यह पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई खुलकर सामने आएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो