scriptSingrauli police is searching for the accused | अमानवीयता की हद: शादी के 35 साल बाद सनकी पति को पत्नी पर था शक तो सुई-धागा से सिल दिया प्राइवेट पार्ट | Patrika News

अमानवीयता की हद: शादी के 35 साल बाद सनकी पति को पत्नी पर था शक तो सुई-धागा से सिल दिया प्राइवेट पार्ट

पति की हरकत से तंग आकर पीडि़त महिला ने बंधौरा चौकी में की शिकायत, आरोपी पति फरार.....

सिंगरौली

Published: August 27, 2021 08:59:38 pm

सिंगरौली. जिले के बंधौरा पुलिस चौकी क्षेत्र में सनकी पति की अमानवीयता की हद पार कर देने वाली करतूत सामने आई है। शादी को 35 साल से अधिक समय होने के बाद भी उसे पत्नी पर शक था। इसी के चलते उसने सुई-धागा से पत्नी प्राइवेट पार्ट सिल दिया। पीडि़त पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति पर एफआइआर दर्ज कर ली है, जो फरार हो गया है।
जानकारी के अनुसार बंधौरा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव का निवासी व्यक्ति झोलाछाप डॉक्टरी कर गुजारा करता है। उसकी शादी को 35 साल से अधिक का समय बीत चुका है। यहां तक कि इन दोनों के दो बेटा व दो बेटी भी है, जिनकी शादी भी हो चुकी है। महिला की उम्र 52 वर्ष और पति की 56 वर्ष बताई जा रही है। फिर भी वह पत्नी के चरित्र पर शक करता है और उस पर नजर रखता था। 20 अगस्त को इस विवाद में उसने पत्नी की पिटाई की और बंधक बनाकर सुई-धागा से प्राइवेट पार्ट सिल दिया। घटना के एक सप्ताह बाद मामला दर्ज हुआ है।

बेटी के कहने पर दर्ज कराया मामला
बंधौरा चौकी प्रभारी ने बताया कि पति की इस करतूत की सूचना महिला ने बेटी को दी, जो घटना के वक्त ससुराल में थी। मां का दर्द सुनकर वह मायके आई और उसे साथ लेकर चौकी पहुंची। बेटी की मौजूदगी में महिला ने शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने मारपीट, बंधक बनाने और उत्पीडऩ का केस दर्ज किया है।
Singrauli police is searching for the accused
Singrauli police is searching for the accused
पत्नी बोली, चौथी बार की ऐसी हरकत
पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि पति ने चौथी बार इस तरह की हरकत की है। अप्रेल 2018 में पहली बार उसने पिटाई की थी और प्राइवेट पार्ट की सिलाई की थी। इसके बाद आरोपी ने दो बार और ऐसी ही वारदात की। महिला ने कहा कि तीन बार लोक लज्जा के चलते मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा था, लेकिन अब प्रताडऩा बर्दाश्त से बाहर हो गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.