scriptSingrauli Police not arrest accused Ex BJP Mandal President in rape ca | चार दिन बाद भी अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस | Patrika News

चार दिन बाद भी अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

सरई में अपहरण व दुष्कर्म का मामला .....

सिंगरौली

Updated: February 23, 2022 10:23:28 am

सिंगरौली. सरई क्षेत्र में युवती के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में आरोपी भाजपा मंडल को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। युवती द्वारा पुलिस के समक्ष हुए बयान के 4 दिन बाद भी पुलिस जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है। अब तक पुलिस ने दो आरोपियों में से एक आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
crime news
crime news
दूसरा आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता को पुलिस फरार बता रही है। पुलिस का कहना है कि युवती का अपहरण व गैंगरेप करने वाले दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा है। हालांकि इस बीच गिरफ्तारी को लेकर पुलिस भी काफी दबाव में थी।
यही वजह है कि आरोपी मंडल अध्यक्ष की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इधर पीडि़ता के परिजनों पर आरोप वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। यही वजह है कि युवती व उसका पूरा परिवार गांव छोडकऱ दूसरी जगह चले गए हैं। परिजनों का कहना है कि आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष सरई के लोगों द्वारा युवती व उनके परिजनों को दूसरे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे घेराव
सरई में अपहरण और दुष्कर्म प्रकरण को विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। युवा कांग्रेस सिंगरौली की ओर से भाजपा सरई मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता को गिरफ्तार करने के लिए एसपी के नाम एएसपी अनिल सोनकर को ज्ञापन सौंपा हैै। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित द्विवेदी ने कहा कि सरई मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता एवं उसके साथी द्वारा युवती का अपहरण करके 21 दिन तक गैंगरेप किया गया।
एक तरफ भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का झूठा नारा देती है। दूसरी तरफ बेटियों पर लगातार अत्याचार किया जा रहा है। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूर्या द्विवेदी ने कहा कि सत्ता की डर से पुलिस गिरफ्तारी करने से पीछे हट रही है। यदि भाजपा मंडल अध्यक्ष सरई तीन दिन के अंदर गिरफ्तार नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी एसपी ऑफिस का घेराव करेगी।
पद व सदस्यता से भाजपा मंडल अध्यक्ष को किया मुक्त
भाजपा मंडल अध्यक्ष सरई कोमल गुप्ता के खिलाफ अपहरण व गैंगरेप का मामला दर्ज होने के बाद पार्टी की गरिमा को ध्यान मे रखते हुए जिला कार्यालय को उसके पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने इस घटनाक्रम के बाद भाजपा प्रदेश नेतृत्व से सहमति प्राप्त की।
उसके बाद मंडल अध्यक्ष सरई कोमल गुप्ता को पद एवं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मुक्त कर दिया गया है। कार्रवाई में देरी के पीछे प्रदेश शीर्ष से मार्गदर्शन मिलने का इंतजार बताया गया है। हालांकि पार्टी कुछ पदाधिकारी पुलिस पर अभी भी इस बात का दबाव बना रहे हैं कि गिरफ्तार न हो और न्यायालय से जमानत मिल जाए। इसके लिए पीडि़त युवती पर भी बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत मेंAzam Khan और अखिलेश में बढ़ी दूरियां, सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं गए आजम खानगृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा - 'इटालियन चश्मा उतारें, तभी दिखेगा विकास''मातोश्री क्या कोई मस्जिद है?' पुणे रैली में राज ठाकरे ने PM से की यूनिफॉर्म सिविल कोड व जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांगपटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरभारतीय स्टार Veer Mahaan ने WWE दिग्गज को मार-मारकर किया बेसुध, पाकिस्तानी मूल का रेसलर धराशाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.