रातभर चला रेस्क्यू, सुबह कुएं से मिली युवक की लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

मोरवा थाना क्षेत्र के चतरी गांव में हुई थी घटना....

By: Amit Pandey

Published: 18 Apr 2020, 07:54 PM IST

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के चतरी गांव में पुलिस ने रातभर रेस्क्यू चलाया है। इसके बाद शनिवार सुबह कुंए से युवक की लाश बरामद हुई। कुआं धंसने से गिरा युवक लापता हो गया था। देर शाम मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लेने के बाद जेसीबी मशीन के जरिए कुएं के चारो तरफ खुदाई कराना शुरू कर दी। 12 घंटे रेस्क्यू के बाद कुएं से युवक का शव बाहर निकाला गया। पंचनामा करने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक चतरी गांव में बीते शुक्रवार की शाम सूरज कोल उम्र 20 वर्ष कुएं पर नहाने गया था। जहां अचानक कुएं की मिट्टी धंसने से युवक कुएं में गिर गया।

जिसके ऊपर मिट्टी का झेर गिरने से उसके नीचे दब गया। परिजन व आसपास के लोग घटना को देखकर अवाक रह गए। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी। मौके पर चितरंगी एसडीएम व मोरवा एसडीओपी नीरज नामदेव सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर जेसीबी से खुदाई कराते हुए रेस्क्यू शुरू कर दिया। शुक्रवार शाम करीब ६ बजे हुई घटना के बाद रातभर चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान शनिवार की सुबह कुएं से युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मौसी के घर आया था युवक
पुलिस ने बताया है कि खिरवां निवासी सूरज कोल चतरी गांव में अपने मौसी के घर आया था। शाम का वक्त होने के चलते कुएं पर नहाने के लिए गया था। जहां कुआं धंसने से उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में चतरी गांव पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घर के सदस्य परिजनों को सांत्वना देने में जुटे थे। दर्दनाक घटना का मंजर देखकर लोग सकते में आ गए थे। कुएं के चारों तरफ की मिट्टी धंस गई। जिसके साथ युवक भी कुएं में जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

Amit Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned