scriptटेंशन से दूर परिवार के साथ पुलिस ने बिताए खुशी के पल | Singrauli Police Program, enjoying with Family in NTPC | Patrika News

टेंशन से दूर परिवार के साथ पुलिस ने बिताए खुशी के पल

locationसिंगरौलीPublished: Dec 14, 2018 11:28:41 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

मैत्री सभागार में आयोजित हुआ कार्यक्रम….

Singrauli Police Program, enjoying with Family in NTPC

Singrauli Police Program, enjoying with Family in NTPC

सिंगरौली. अपराध और अपराधियों के साथ हर रोज बिताने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मियों की गुरुवार की शाम कुछ अलग रही। अधिकारी से लेकर पुलिस कर्मी तक सभी न केवल परिवार के साथ रहे। बल्कि बच्चों से साथ खुशी भरे पल भी बिताए।
बात एनटीपीसी के मैत्री सभागार में आयोजित ‘एक शाम पुलिस परिवार के नाम’ कार्यक्रम की कर रहे हैं। कार्यक्रम में एक ओर जहां पुलिस के अधिकारियों व कर्मियों को पुरस्कृत किया गया। वहीं दूसरी ओर उनके परिवार वालों सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर आयोजन को यादगार बनाया।
पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के नेतृत्व में पुलिस परिवार सिंगरौली की ओर से आयोजित कार्यक्रम में आइजी जोन रीवा उमेश जोगा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। सभी ने पुलिस के जवानों और उनके परिवार के सदस्यों की ओर से प्रस्तुत किए गए गीत व संगीत आधारित कार्यक्रमों का आनंद उठाया।
इस मौके पर कलेक्टर अनुराग चौधरी, डीआईजी अविनाश शर्मा, एएसपी प्रदीप शेन्डे सहित जिले भर के थाना व चौकी प्रभारी सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस के जवान परिवार सहित उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन में पुलिस विभाग में बेहतर कार्य करने वाले थाना प्रभारियों व पुलिस जवानों को स्मृति चिह्न व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। शहर कोतवाल मनीष त्रिपाठी सहित उनकी टीम को अपराधियों की धरपकड़ कर लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने पर आईजी की ओर से सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो