scriptकोल वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना | Singrauli police reached the spot | Patrika News
सिंगरौली

कोल वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग पर लगाया जाम….

सिंगरौलीJun 28, 2020 / 09:28 pm

Amit Pandey

Singrauli police reached the spot

Singrauli police reached the spot

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी अंतर्गत सोलंग मोड़ के पास कोयला परिवहन कर रहे ट्रेलर वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग को जामकर घटना का विरोध करने लगे और ट्रेलर वाहन को आग के हवाले करने को ठान लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को काबू में करने में जुटी रही और ट्रेलर वाहन को आग के हवाले करने से भीड़ को रो लिया।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम गोरबी रोड सोलंग मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने बाइक सवार महदेइया निवासी दो युवाओं को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। दिल दहलाने वाली घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया। हालांकि घटना में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हृदयविदारक इस घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और गोरबी-बरगवां मुख्य मार्ग को जाम करते हुए घटना का विरोध करने लगे। वाहन तोडफ़ोड़ भी किया गया। पुलिस गुस्साए लोगों को काबू करने में जुटी थी। मगर, इसे रोकना पुलिस के लिए भी किसी चुनौती से कम नहीं था।
घंटों तक करते विरोध प्रदर्शन
घटना के बाद गोरबी-बरगवां मुख्य मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। गुस्साएं ग्रामीणों ने वाहन में तोडफ़ोड़ करते हुए ट्रेलर वाहन को आग के हवाले करने की तैयारी में थे। तभी मौके पर तैनात भारी संख्या में पुलिसबल ने ग्रामीणों को समझाइश देकर वाहन को आग के हवाले करने से रोक लिया है। देर शाम तक हालात काबू में नहीं हो सका। इस दौरान पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजन बदहवास हालत में हो गए। आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बेहोशी हालत में मृतकों के परिजन बिलखते रहे। हालांकि आस पड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुटे थे। मगर, घटना का मंजर देखकर परिजनों के आंसू नहीं थम रहे थे। दर्दनाक घटना में युवकों को सिर में गंभीर चोट आई है। जिससे दोनों की मौत हो गई है।

Home / Singrauli / कोल वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो