तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत, दूसरा गंभीर, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत, दूसरा गंभीर, जानिए कैसे हुई दुर्घटना
Singrauli police reached the spot after the accident

Amit Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 02:47:03 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

कोतवाली क्षेत्र के माजनमोड़ में हुई घटना.....

सिंगरौली. कोतवाली क्षेत्र के माजनमोड़ के समीप बायपास रोड स्थित तेज रफ्तर ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर में सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बरगवां थाना क्षेत्र के कैमाड़ांड निवासी अगस्त उपाध्याय पिता रामसागर उपाध्याय व तेजबनी सिंह गोंड़ पिता जगनारायण सिंह गोंड़ सोमवार की दोपहर ट्रैक्टर में सरिया लोड कर बैढऩ से बरगवां जा रहा था।

इस दौरान बायपास से होकर जा रहा तेज गति से ट्रैक्टर वन विभाग कार्यालय के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। अपनी जान बचाने के लिए चालक अगस्त उपाध्याय ट्रैक्टर से कूद गया, लेकिन वह सुरक्षित बचने के बजाए हादसे के दौरान पलट गई ट्राली की चपेट में आ गया और दबने से उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर में सवार तेजबली सिंह गोंड़ गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक रामसागर उपाध्याय का लडक़ा अगस्त उपाध्याय ट्रैक्टर को चला रहा था। लापरवाही तरीके से तेज रफ्तार होने के कारण ट्रैक्टर पलटा और उसकी मौत हो गई। घटना की खबर परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned