scriptलूट के आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश | Singrauli police seized looters by siege | Patrika News

लूट के आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

locationसिंगरौलीPublished: May 22, 2019 09:31:15 pm

Submitted by:

Amit Pandey

खुटार चौकी पुलिस की कार्रवाई……

Singrauli police seized looters by siege

Singrauli police seized looters by siege

सिंगरौली. राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। वहीं वारदात में शामिल एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां से पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बिहरा निवासी फरियादी रामसजीवन पाल बीते सोमवार को छत्तीसगढ़ से वापस घर लौट रहा था। जहां परसौना तिराहे पर ऑटो क्रमांक एमपी 6 6 आर 138 6 में बैठ गया।
ऑटो चालक आनंद कुमार सिंह सहित ऑटो में देवरी गांव के उपेंद्र दुबे, रोहित दुबे, अमित दुबे सवार थे। देवरी के ऑटो चालक ने कुछ दूर जाने के बाद सूनसान स्थान देखकर ऑटो को खेत में उतार दिया। इसके बाद ऑटो चालक सहित सभी लूटेरों ने युवक का बैग झपट्टा मारकर छिन लिया और भाग निकले।बैग में 20 हजार रुपए था। पीडि़त ने मामले की शिकायत चौकी खुटार में दर्ज कराई। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों में उपेंद्र दुबे, रोहित दुबे, आंनद दुबे को नौगई के चमेली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।
वहीं आरोपी ऑटो चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में है। पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 हजार रुपए बरामद कर लिया है। एसपी व एएसपी के निर्देश पर कोतवाल मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी खुटार राकेश कुमार राजपूत की गठित टीम ने यह कार्रवाई किया है। जिसमें प्रधान आरक्षक दीपनारायण, आरक्षक दिलीप, पुष्कर, गुलाब, सुनील सहित अन्य शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो