ऑनलाइन राज्य वूशु प्रतियोगिता में सिंगरौली की बेटियों ने लहराया परचम

स्वर्ण सहित चार पदक पर कब्जा जमाया...

By: Ajeet shukla

Published: 10 May 2020, 09:13 PM IST

सिंगरौली. ऑनलाइन मप. राज्य वूशु चैंपियनशिप में सिंगरौली की बेटी मानसी तिवारी ने शानदार सफलता अर्जित कर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है। मानसी ने इस ऐतिहासिक स्पर्धा में ‘विंग चुन इवेंट’ के जूनियर बालिका वर्ग में इंदौर की खिलाड़ी को उत्कृष्ट अंकों से शिकस्त देते हुए फाइनल में हराया है।

प्रतियोगिता में इसके अलावा की गार्गी नयन सुरकार ने सब जूनियर बालिका वर्ग में व यूथ बालिका वर्ग में खुशी सिंह ने रजत पदक पर कब्जा जमाया है। सब जूनियर बालिका वर्ग में इशिका मौर्या ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया है। ऐतिहासिक प्रतियोगिता में सिंगरौली की इन चार बेटियों पर पदक पर कब्जा जमा कर जिले का नाम रोशन किया है।

प्रतियोगिता में 35 जिलों में पदक तालिका में जबलपुर ने चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। सिंगरौली पूरे मध्यप्रदेश में आठवें स्थान पर रहा। भारतीय वुशु संघ के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बाजवा, सीईओ सोहेल अहमद, संयुक्त संचालक खेल एवं युवा कल्याण मध्यप्रदेश राजिंदर सिंह, मध्य प्रदेश वुशु संघ के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने विजेता बेटियों को बधाई दी है।

इसी प्रकार वुशु एसोसिएशन ऑफ मध्य प्रदेश के तकनीकी निर्देशक मनोज गुप्ता व सचिव सारिका मनोज गुप्ता, सिंगरौली जिला वुशु एसोसिएशन के सचिव गणेश सिंह विशाल, उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी, वुशु कोच नम्रता सिंह अन्य ने भी उन्हें शुभकामना दी है।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned