पाकिस्तान की अटारी बार्डर में प्रवेश करते धराया सिंगरौली का युवक, जानिए बीएसएफ ने कैसे पकड़ा

पाकिस्तान की अटारी बार्डर में प्रवेश करते धराया सिंगरौली का युवक, जानिए बीएसएफ ने कैसे पकड़ा
Singrauli's youth caught entering Pakistan's attic border

Amit Pandey | Updated: 06 Oct 2019, 01:19:56 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया जा रहा युवक....

सिंगरौली. पाकिस्तान के अटारी बार्डर से बिना पासपोर्ट व बीजा प्रवेश करते सिंगरौली के एक युवक को बीएसएफ ने पकड़ा है। युवक को पकडक़र बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया। पंजाब पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवक सिंगरौली जिले के देवसर खोभा निवासी मुस्ताक अहमद पिता रिजवान है।

पंजाब पुलिस ने सिंगरौली पुलिस से संपर्क साधा। सिंगरौली पुलिस पतासाजी करने के बाद युवक को मानसिक रूप से अस्वस्थ होना बताया है। बताया गया कि जांच पड़ताल के बाद पंजाब पुलिस ने उसे छोड़ दिया। परिजनों ने युवक को वापस जबलपुर तक आने की संभावना जताई है। जानकारी के मुताबिक सिंगरौली निवासी युवक मुस्ताक अहमद बिना पासपोर्ट-बीजा के पाकिस्तान जाने की फिराक में था। जिसे अटारी बॉर्डर गेट नंबर 1०३ के पास बीएसएफ ने किया गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहते हैं परिजन
भाई मोहम्मद यासीन ने बताया कि मुस्ताक की शादी हो चुकी है। उसके तीन बच्चे हैं। पत्नी लंबे समय से मायका में रहती है। बीते कुछ साल पहले जमीनी विवाद के चलते मारपीट हुआ था। जिसमें मुस्ताक के सिर में गंभीर चोटें आई थी। इसके बाद हालत में सुधार हो गया है। मगर, दिमागी रूप से अस्वस्थ है। घर से हिमांचल जाने के लिए कहकर निकला था, लेकिन बाद में सूचना मिली कि मुस्ताक पाकिस्तान अटारी बार्डर से बीएसएफ ने पकड़ा है। पुलिस के जरिए सूचना मिलने पर उसकी पहचान कर पत्र भेजवा दिया गया था। पंजाब पुलिस ने छोड़ दिया है। जबलपुर तक वापस आने की सूचना मिली है।

वर्जन:-
गिरफ्तार व्यक्ति निर्दोष है। दिमागी रूप से अस्वस्थ होने के कारण पाकिस्तान बार्डर पर पहुंच गया था। ऐसी जानकारी है कि पंजाब पुलिस ने उसे छोड़ दिया है।
अभिजीत रंजन, एसपी सिंगरौली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned