शांति के लिए होमवर्क पूरा : पुलिस की निगरानी बढ़ी, ताकि बनी रहे शांति

थाने व चौकियों की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट.....

सिंगरौली. अयोध्या में विवादित ढांचा को ढहाए जाने की बरसी शांति पूर्ण गुजर जाने के लिए थाने व चौकी की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने होमवर्क पूरा कर लिया है। एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है ताकि जिले में शांति व्यवस्था कायम रहे। बतादें कि इसके लिए पुलिस ने तैयारियां लगभग पूरी कर लिया है। पूरे शहर में चौक चौराहों पर पुलिस की टोली पहरेदारी करेगी। एसपी ने जिलेभर के थाना व चौकी प्रभारियों को सख्त निर्देश दिया है कि सुरक्षा में लापरवाही नहीं होनी चाहिए, शहर में हर गतिविधि पर नजर बनाए रखें। अपने-अपने क्षेत्र में पुलिस एक्सन मोड में रहे। शहरी क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की चौकसी रहेगी। वहीं कुछ शहर में काफिले के साथ भ्रमण करेंगे।

चौक-चौराहों पर मुस्तैद रहेगी पुलिस
शहर में गुरुवार की शाम सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस वाहन काफिला के साथ मार्च निकालेगी। शुक्रवार को विवादित ढांचा को ढहाए जाने की बरसी है। इसलिए पुलिस पहले से ही सख्त हो गई है। शहर के बिलौंजी चौक, मस्जिद चौक, माजन चौक, अंबेडकर चौक सहित अन्य स्थानों पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से तैनात रहेगी। इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली है।

Amit Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned