scriptजनसंवाद में अधूरी सडक़ व कोल ट्रांसपोर्टरों का छाया रहा मुद्दा, जानिए एसपी ने क्या कहा | Singrauli SP did mass dialog | Patrika News

जनसंवाद में अधूरी सडक़ व कोल ट्रांसपोर्टरों का छाया रहा मुद्दा, जानिए एसपी ने क्या कहा

locationसिंगरौलीPublished: Jun 26, 2019 03:21:34 pm

Submitted by:

Amit Pandey

मोरवा थाने में आयोजित हुआ संवाद…..

Singrauli SP did mass dialog

Singrauli SP did mass dialog

सिंगरौली. पुलिस और जनता के बीच की दूरियों को कम करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक मोरवा थाना परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां क्षेत्र के आम और खास ने उन्हें यहां की समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर एसडीओपी मोरवा डॉ. कृपाशंकर द्विवेदी व टीआई के साथ क्षेत्र के गणमान्य नागरिक, वार्ड पार्षद, एनसीएल के अधिकारी व आम जनमानस मौजूद रहे।
पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि बेहतर पुलिसिंग करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनसंवाद से बहुत सारी समस्याओं की जानकारी तुरंत मिल जाती है। पुलिस जनता के सहयोग के लिए हैं और हमेशा रहेगी। जनसंवाद के दौरान सिंगरौली के गणमान्य नागरिकों ने मोरवा शहर के विकास के लिए एनसीएल के अधिकारियों से आग्रह किया। साथ ही मोरवा शहर के विकास के लिए अपने सुझाव भी दिए।
जनसंवाद के दौरान एनएच रोड निर्माण व कोल ट्रांसपोर्टेशन के अलावा कई अन्य स्थानीय मुद्दे भी छाए रहे। एनएच 75 निर्माण को लेकर लोगों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि बीते एक साल पहले प्रशासन ने मेन रोड को तोड़वाकर एक माह के भीतर सडक़ बनवाने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक इसका निर्माण कार्य पूरा नहीं कराया जा सका। जिस कारण यहां के लोगों के लिए अब रोजगार का संकट उत्पन्न हो गया है।
साथ ही एनसीएल पर दोगली नीति अपनाने को लेकर एनजीटी के आदेश के बाद सडक़ मार्ग से कोल ट्रांसपोर्टेशन को बंद करने के विरोध में ट्रांसपोर्टरों ने पुलिस अधीक्षक को समस्या सुनाया। तीव्र ब्लास्टिंग को रोककर कंट्रोल्ड ब्लास्टिंग करने की मांग भी की गई। लोगों ने कहा कि एनसीएल कंपनी को मोरवा शहर को गोद लेना चाहिए। जिससे एनसीएल कॉलोनी की तरह ही इस शहर का भी व्यवस्था अच्छी हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो