scriptमहज तीन शिकायतों में सिमट गया लोकायुक्त एसपी का शिविर | SP on two-day round in Singrauli | Patrika News

महज तीन शिकायतों में सिमट गया लोकायुक्त एसपी का शिविर

locationसिंगरौलीPublished: Oct 17, 2019 12:59:10 pm

Submitted by:

Amit Pandey

लोगों को नहीं है सूचना…..

SP on two-day round in Singrauli

SP on two-day round in Singrauli

सिंगरौली. लोगों तक सूचना नहीं पहुंचने का नतीजा यह कि लोकायुक्त एसपी का शिकायत शिविर महज तीन शिकायतों में सिमट गई। शिविर में पहुंची नाम मात्र की ये शिकायतें यह साबित कर रही हैं कि यहां भ्रष्टाचार का नामोनिशान नहीं है। जबकि हकीकत यह है कि जमीन सहित अन्य विवादों और भ्रष्टाचार के मामले आए दिन सामने आते हैं। यहां बिना कमीशन लोगों का एक भी काम नहीं होता है।
इसके साथ ही नगर निगम भी भ्रष्टाचार से अछूता नहीं है लेकिन एसपी लोकायुक्त राजेन्द्र वर्मा के जिले में आमद देने के बाद शिकायत शिविर में पूरा सन्नाटा छाया रहा। हालांकि शिविर दूसरे दिन गुरुवार को भी आयोजित होगी। अब देखना यह है कि शिविर के अंतिम दिन शिकायतकर्ता पहुंचते हैं या नहीं। चर्चा है कि शिविर की जानकारी इसलिए नहीं दी गई है कि यहां के अफसरों का भ्रष्टाचार उजागर हो जाएगा।
पूरे विभाग का लिया जायजा
लोकायुक्त एसपी वर्मा ने बताया कि दो दिवसीय दौरे के पहले दिन बुधवार को पूरे तहसील, नगर निगम सहित अन्य विभागों का जायजा लेकर संंबंधित अधिकारियों से मुलाकात किया है। साथ ही उन्हें यह भी निर्देशित किया है कि विभाग में पदस्थ अधिकारी-कर्मचारी लोगों का काम बेझिझ करें।
राजस्व संबंधी तीन शिकायतें
बतादें कि एसपी लोकायुक्त को मिली तीन शिकायतें राजस्व संबंधी हैं। उन्होंने शिकायतकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा है कि उनकी शिकायतों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र वर्मा के दो दिवसीय दौरे में लोकायुक्त निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शुक्ला भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो