scriptतेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक सहित दो की मौत | Speeding bus collided with auto, two including driver died | Patrika News

तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक सहित दो की मौत

locationसिंगरौलीPublished: May 31, 2023 08:35:02 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

चितरंगी थाना क्षेत्र की घटना, सतना जा रही थी यात्री बस, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी ….

Speeding bus collided with auto, two including driver died

Speeding bus collided with auto, two including driver died

सिंगरौली. चितरंगी से सतना जा रही तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। घटना गीरछांदा गांव के पास की है। दुर्घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक यात्री बस क्रमांक एमपी 66 पी 0381 चितरंगी से सतना जा रही थी। बस तेज रफ्तार में थी। तभी गीरछांदा गांव में सामने से आ रहे ऑटो को बस ने टक्कर मार दिया। जिससे मौके पर रघुनाथ साकेत पिता शिवराम साकेत निवासी गड़वानी की मौत हो गई।
घटना में ऑटो चालक नारेन्द्र कुमार साहू पिता संतोष साहू निवासी सुकहर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल चालक को चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर लापरवाह चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया और फरार चालक की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि बस तेज रफ्तार में थी। इस कारण मोड़ पर चालक वाहन को काबू में नहीं कर पाया और सामने से आ रहे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया।
मौके पर मचा कोहराम
दुुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया। करीब दर्जनभर यात्री बस में सवार थे। मगर उन्हें चोट नहीं आई है। बताया गया है कि ऑटो में टक्कर के बाद बस चालक ने काबू में करने की कोशिश किया। इस दौरान बस को सडक़ से उतार दिया और पेड़ में जाकर बस रूक गई। जिससे बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर न केवल चीख पुकार मच गई। बल्कि आसपास के लोगों की भारी संख्या में भीड़ जुटी रही।
दो दिन पहले लिया था ऑटो
पुलिस ने बताया है कि नारेन्द्र साहू पिता संतोष साहू दो दिन पहले सोमवार को पुरानी ऑटो खरीदा था। तीसरे दिन बस दुर्घटना में न केवल ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। बल्कि उसकी मौत भी हो गई। इस दुर्घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया। युवक के मौत की खबर घर पहुंची तो परिजनोंं में चीख पुकार शुरू हो गई। रोत बिलखते परिजन चितरंगी पहुंचे। जहां युवक का शव देखकर परिजन खुद को नहीं रोक पा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो