जमीन विवाद में गोली मार कर किशोर की हत्या

-वर्षों से चल रहा है जमीन संबंधी विवाद

By: Ajay Chaturvedi

Published: 07 Jul 2020, 04:08 PM IST

सिंगरौली. जमीन संबंधी विवाद में केवट समुदाय के किशोर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज कर हमलावरो की तलाश शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शिंदे ने बताया कि बीती रात जमीनी विवाद को लेकर राजेश केवट (18 वर्ष) की उसके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने अपने ही परिवार के रवि शंकर केवट सहित तकरीबन आधा दर्जन लोगों पर हत्या का संदेह व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार राजेश केवट की मौत सिर पर गोली लगने के कारण हुई है। पुलिस ने मौकाए वारदात से चली हुई गोली के खोखे बरामद किए हैं। पुलिस का मानना है गोली देसी पिस्तौल से चलाई गई है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त राजेश अपने घर के बाहर बने कमरे में सो रहा था।

गोली मारकर एक युवक की हत्या की गई है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। परिवार वालों ने कुछ लोगों पर संदेह व्यक्त किया है उन्हें भी राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है। - वीरेंद्र कुमार सिंह, एसपी सिंगरौली

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned