ऑटो चालकों की हड़ताल के बाद अमिता सिंह को यातायात थाने से हटाया गया

Vedmani Dwivedi

Publish: Feb, 15 2018 04:43:20 PM (IST)

Singrauli, Madhya Pradesh, India
ऑटो चालकों की हड़ताल के बाद अमिता सिंह को यातायात थाने से हटाया गया

यातायात थाना प्रभारी अमिता सिंह पर परेशान करने का आरोप

सिंगरौली. ऑटो चालकों ने गुरुवार को आटो सेना के नेतृत्व में रैली निकाली और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा । ऑटो चालकों ने यातायात थाना प्रभारी अमिता सिंह पर मनमानी कार्रवाई करने का आरोप लगाया। बताया कि मानमानी तरीके से चालान कर जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है।

ऑटो सेना के जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि दिन भर में जितनी आमदनी नहीं होती यातायात प्रभारी एक बार में जुर्माना कर रही हैं। यातायात थाने में ऑटो खड़ा करा लिया जाता है, कई दिनों तक छोड़ा नहीं जाता। ऐसे में ऑटो चलाकर अपनी रोजी - रोटी चलाने वाले लोग परेशान हो गए हैं। बताया कि यातायात प्रभारी पिछले कई महीनों से ऐसा कर रही हैं।

माजन चौराहे पर एकत्रित हुए ऑटो चालक
दोपहर करीब 12 बजे बड़ी संख्या में चालक ऑटो के साथ माजन चौराहे पर एकत्रित हुए। वहां से रैली निकालते हुए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने पहुंचे। बड़ी संख्या में ऑटो के एकत्रित हो जाने से कुछ समय के लिए माजन चौराहे के समीप जाम लग गया। हालांकि फिर जल्द ही व्यवस्थित कर लिया गया। ऑटो चालक रैली के साथ एसपी कार्यालय पहुुंचे।

 

The action taken in charge of the traffic police station
IMAGE CREDIT: patrika

वहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा से उनकी मुलाकात हुई। उन्हें ज्ञापन सौंपकर अपनी पीड़ा बताई। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि मनमानी कार्रवाई नहीं की जाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यातायात प्रभारी अमिता सिंह को फिलहाल यातायात थाने से हटा दिया गया है।

तिवारी को कमान
आटो चालकों की हड़ताल के बाद फिलहाल यातायात प्रभारी अमिता सिंह को हटा दिया गया है। यातायात की कमान एसआई दिलीप तिवारी को सौंपी गई है। यातायात प्रभारी अमिता सिंह उस समय पुलिस अधिकारियों के निशाने पर आई जब पिछले दिनों उन पर एक निजी कंपनी की बस को रास्ते में रोककर यातायात थाने में लाने के आरोप लगे। कंपनी के कर्मचारियोंं को उनके आवास में छोडऩे बस जा रही थी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned