scriptघर से नकदी सहित जेवरात पार, पुलिस कॉलोनी में हुई वारदात, जानिए बदमाशों ने कैसे दिया अंजाम | Theft in the police colony in Singrauli | Patrika News

घर से नकदी सहित जेवरात पार, पुलिस कॉलोनी में हुई वारदात, जानिए बदमाशों ने कैसे दिया अंजाम

locationसिंगरौलीPublished: Jul 08, 2019 01:44:08 pm

Submitted by:

Amit Pandey

कॉलोनी के सूने घर में चोरी…..

Theft in the police colony in Singrauli

Theft in the police colony in Singrauli

सिंगरौली. कोतवाली के पीछे पुलिस कॉलोनी स्थित एक पुलिस आरक्षक के आवास को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया। जहां से नकदी सहित जेवराज मिलाकर करीब 70 हजार रुपए पार कर दिया है। सुबह सामान बिखरा हुआ देखकर परिवार सकते में हो गया। आलमारी खुला हुआ देखकर पता चला कि बदमाशों ने जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। आनन-फानन में कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक मोरवा थाने में पदस्थ आरक्षक राजेन्द्र बागरी हर रोज की तरह थाने में ड्यूटी पर था। इधर, परिवार घर में सो रहा था। घात लगाकर बदमाशों ने आरक्षक के घर को निशाना बनाकर नकदी सहित जेवरात हजारों रुपए का पार कर दिया है। चोरी की इस घटना से पुलिस कॉलोनी में हडक़ंप मच गया है। फिलहाल बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिस जुटी है।
पुलिस भी सुरक्षित नहीं
कहने को तो पुलिस रातभर गश्त करती है और उस दौरान चोरी की वारदात हो जाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी रहती है लेकिन यहां दूसरों की पहरेदारी करने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। बदमाशों ने आरक्षक के आवास को ही निशाना बनाया और नकदी सहित जेवरात ले उड़े। ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर पुलिस अपने घर की पहरेदारी कब तक करेगी। उन्हें तो रातभर गश्त कर जनता की सुरक्षा करना चुनौतीभरा रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो