scriptचोरों का गढ़ लामीदह, 250 पुलिसबल के साथ एसपी ने कराई सर्चिंग | Thieves' stronghold Lamidah, searching by SP with police force | Patrika News

चोरों का गढ़ लामीदह, 250 पुलिसबल के साथ एसपी ने कराई सर्चिंग

locationसिंगरौलीPublished: May 28, 2023 10:01:38 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

सीधी मड़वास में हुई चोरी की वारदात के बाद सक्रिय हुई जिले की पुलिसदोनों जिले की पुलिस ने लामीदाह व गुरमटिया गांव में घरों को किया चेक

Thieves' stronghold Lamidah, searching by SP with police force

Thieves’ stronghold Lamidah, searching by SP with police force

सिंगरौली. लामीदह चोरों का गढ़ है। यहां के लोग शातिराना अंदाज में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं। अभी हाल में सीधी मड़वास में चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इसके मद्देनजर सीधी व सिंगरौली दोनों जिले की पुलिस ने लामीदह व गुरमटिया गांव के एक-एक घरों को चेक किया है।
एसपी मो. यूसुफ कुरैशी ने 250 पुलिसबल के साथ दोनों गांवों में दिनभर सर्चिंग कराई है। जिसमें करीब आधा दर्जन चोरों को हिरासत में लिया गया है। वहीं रहवासियों को पुलिस ने चेतवानी भी दी है। बताया गया है कि मड़वास के राजघराने में हुई चोरी की वारदात के बाद दोनों जिले की पुलिस न केवल एक्शन मोड में है बल्कि चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस ने एड़ीचोटी का जोर लगा दिया है।
एसपी ने बताया कि सीधी व सिंगरौली में बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए दोनों जिलों की पुलिस को थाना सरई में एकत्रित कर गुरमटिया व लामीदह गांव में कड़ाई से सर्चिंग कराई गई। भारी संख्या में पुलिस बल देखकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा होती रहीं। तीन अलग-अलग गांव में सघन चेंकिग कराई गई है और ग्रामीणों से पुलिस ने पूछताछ भी किया है।
चोरी की वारदात के बाद लिया निर्णय
दोनों जिले के पुलिस अधिकारियों ने बढ़ती चोरी की घटनाओं के बाद यह निर्णय लिया है। एसडीओपी स्तर के अधिकारियों ने टीम का नेतृत्व किया है। इस कार्रवाई से जिले में अवांछित तत्वों में भी दहशत का माहौल निर्मित है। बताया गया है कि संदिग्धों से पूछताछ पर बड़ा खुलासा हो सकता है। अपराधिक तत्वों पर प्रभावी अंकुश पुलिस लगाएगी। लामीदह व गुरमटिया गांव मेें औचक दबिश देकर पुलिस ने शांति व्यवस्था स्थापित करने का संदेश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो