scriptएमपीसीसी कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, जेवरात सहित नकदी पार, जानिए कैसे हुई वारदात | thieves who took cash in cash at the MPCC colony of Singrauli | Patrika News

एमपीसीसी कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, जेवरात सहित नकदी पार, जानिए कैसे हुई वारदात

locationसिंगरौलीPublished: May 22, 2019 08:56:27 pm

Submitted by:

Amit Pandey

जंयत चौकी क्षेत्र के एनपीसीसी कॉलोनी की घटना….

thieves who took cash in cash at the MPCC colony of Singrauli

thieves who took cash in cash at the MPCC colony of Singrauli

सिंगरौली. जयंत चौकी अंतर्गत एमपीसीसी कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने देर रात धावा बोलकर नकदी सहित जेवरात पार कर दिया है। मामले की शिकायत पीडि़त ने चौकी में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक एमपीसीसी कॉलोनी निवासी अरविंद मिश्रा पिता व्यास मिश्रा के घर में देर रात अज्ञात बदमाशों ने किचन की खिडक़ी से घुसकर आलमारी में रखे जेवरात सहित नकदी कुल ५० हजार रुपए पार कर दिया है। घर के सदस्य सुबह उठकर देखे तो आलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। वहीं किचन की खिडक़ी टूटी हुई थी। इसके बाद घटना के बारे में सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस स्थल पंचनामा की है।
फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस बदमाशों की पतासाजी में जुट गई है। बतादें कि एक तरफ पुलिस गश्त करती रही। वहीं दूसरी तरफ बदमाश धावा बोलकर नकदी व जेवरात पार कर दिया। बदमाशों ने चोरी की वारदात को शातिराना अंदाज में अंजाम दिया है। चोरी की इस वारदात की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस कितना सक्रिय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो