scriptलाखों की चोरी के मुख्य आरोपी के साथ तीन गिरफ्तार | Three arrested along with the main accused of stealing lakhs | Patrika News

लाखों की चोरी के मुख्य आरोपी के साथ तीन गिरफ्तार

locationसिंगरौलीPublished: May 30, 2023 09:17:50 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

बरगवां पुलिस ने की गिरफ्तारी…..

Three arrested along with the main accused of stealing lakhs

Three arrested along with the main accused of stealing lakhs

सिंगरौली. टायर चोरी के मुख्य आरोपी के साथ तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर करीब एक लाख रुपए कीमत का चोरी का टायर भी बरामद किया गया है। बरगवां थाना प्रभारी आरपी सिंह के मुताबिक थाना क्षेत्र के पचुआर गांव निवासी शिवशंकर प्रसाद यादव पिता शिव प्रसाद यादव थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि जेबी ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रिप ट्रेलर वाहन क्रमांक यूपी 64 बीटी 1918 का चालक विपिन सिंह 11 मई को मोरवा कोलवा में कोयला खाली करने के बाद खाली वाहन ग्राम बड़ोखर ले गया।
रात्रि में गाड़ी का 9 टायर चोरी कर लिया और उसके स्थान पर पुराने टायर लगाकर फिर से ट्रेलर को बड़ोखर पुल के पास लावारिस हालत में खड़ा करके चला गया। फरियादी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने चालक की तलाश शुरू की। एक दिन पहले आरोपी ट्रेलर चालक विपिन सिंह का लोकेशन पुलिस को सोनभद्र की सीमा पर मिला। पुलिस ने उसे घेर कर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक अन्य साथी मंसूरी बस के चालक की मदद से सभी 9 टायर मोहम्मद सद्दाम नाम के मिस्त्री को वैढऩ से बुलाकर खोलवाया और चंदेल बस के मेनेजर संतोष उर्फ बबूल पाण्डेय को 35000 रुपए में बेच दिया।
मिली रकम का हिस्सा बांट कर लिया गया। पुलिस ने चालक विपिन को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी विपिन की निशान देही पर चंदेल वस के मैनेजनर संतोष उर्फ बबूल पाण्डेय के कब्जे से चोरी गया टावर कीमती करीब एक लाख रुपए का बरामद किया गया है। साथ ही मिस्त्री व मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य आरोपी मसूरी बस के चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो