scriptएक परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़, एक साथ तीन बच्चियों की मौत | Three girls died due to drowning in a drain in Singrauli | Patrika News

एक परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़, एक साथ तीन बच्चियों की मौत

locationसिंगरौलीPublished: Mar 28, 2020 08:51:43 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

जांच में जुटी पुलिस….

Three girls died due to drowning in a drain in Singrauli

Three girls died due to drowning in a drain in Singrauli,Three girls died due to drowning in a drain in Singrauli,Three girls died due to drowning in a drain in Singrauli

सिंगरौली. जिले के सरई थाना क्षेत्र के कछरा गांव में एक यादव परिवार पर शनिवार को दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार की तीन बच्चियों की पानी भरे नाले में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बच्चियां शुक्रवार को दोपहर बाद से लापता थी।
मिली जानकारी के मुताबिक गांव के यादव परिवार की तीन बच्चियां शुक्रवार की दोपहर बाद घर से यह कहकर निकली कि वह नहाने जा रही है। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को फ्रिक होने लगी। एक दूसरे से पूछताछ के बाद परिजनों ने बच्चियों की खोजबीन शुरू की। आस-पास के नदी तालाबों में उन्हें खोजा गया। लेकिन तमाम प्रयास के बावजूद उनकी खबर नहीं लगी। परिजनों ने देर शाम पुलिस को उनके लापता होने की जानकारी दी।
परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने बच्चियों की तलाश शुरू की। बच्चियों की दूसरे दिन भी खोजबीन जारी रही। लेकिन कोई खबर नहीं लगी। इसी बीच शनिवार को दोपहर बाद गांव के एक युवक ने उनकी लाश गांव के ही एक नाले में उतराने की जानकारी दी। सूचना के यादव परिवार में रोना पीटना मच गया। परिजन भाग कर नाले के पास गए। बताया गया कि परिजन बच्चियों की तलाश में नाले के पास आए थे, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं दिखा।
माना जा रहा है कि उस बच्चियां डूब चुकी थी और उनका शव बाद में उतराया। यही वजह रही कि नाले में बच्चियों का शव कुछ देर बाद दिखा। निवास पुलिस चौकी में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक नाले में डूबी बच्चियों की नीलू यादव पिता रामकिशोर यादव उम्र लगभग 11 वर्ष, माया यादव पिता बैजनाथ यादव उम्र 12 वर्ष व किरण यादव पिता अमृत लाल यादव उम्र 11 वर्ष के रूप में पहचान की गई है। फिलहाल पुलिस इस दुर्घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो