scriptकोरोना के तीन और संदिग्ध आए सामने, जांच के लिए जबलपुर भेजा गया सैंपल | Three more Corona patients found in Singrauli again | Patrika News

कोरोना के तीन और संदिग्ध आए सामने, जांच के लिए जबलपुर भेजा गया सैंपल

locationसिंगरौलीPublished: Mar 29, 2020 10:54:11 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

पहले चार संदिग्धों की रिपोर्ट आ चुकी है निगेटिव, महकमे में हडक़ंप….

Health dept reshuffled in view of third wave of Corona in Singrauli

Health dept reshuffled in view of third wave of Corona in Singrauli

सिंगरौली. जिला अस्पताल में कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर तीन और मरीजों को संदिग्ध करार दिया गया है। स्वास्थ्य महकमे में इसको लेकर हडक़ंप मच गया है। मरीजों का सैंपल लेने के बाद अधिकारियों ने जांच के लिए आईसीएमआर जबलपुर भेज दिया है। बता दें कि अभी बीते गुरुवार को जिला अस्पताल में कोरोना के चार संदिग्ध मरीजों का सैंपल जांच के लिए जबलपुर भेजा गया था। राहत भरी बात यह रही कि उन सब की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई।
इसके बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य अमले ने राहत की सांस ली थी। लेकिन ठीक तीसरे दिन रविवार को फिर से कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज मिलने पर पूरे महकमे में हडक़ंप मच गया है। फिलहाल एहतियात के मद्देनजर एक बार फिर तीन मरीजों का सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद मरीजों में संक्रमण की स्थिति का पता चल पाएगा।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि बरगवां क्षेत्र के दो युवक अभी हाल ही में जोधपुर से वापस बरगवां लौटे हैं। वही तीसरा युवक झारखंड से वापस सिंगरौली लौटा है। तीनों की हालत बिगडऩे के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उनकी गंभीर हालत को देख डॉक्टरों ने सैंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर भेजा है। वहीं कोरोना के तीनों संदिग्ध मरीजों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो