scriptहिर्रवाह गांव में युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका लाश, जानिए क्या है पूरा मामला | Throwing on the railway track by killing a young man in Singrauli | Patrika News

हिर्रवाह गांव में युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: May 12, 2019 09:36:49 pm

Submitted by:

Amit Pandey

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी….

One kill, three injured in collision with Bolero and auto in Singrauli

One kill, three injured in collision with Bolero and auto in Singrauli

सिंगरौली. कोतवाली थाना क्षेत्र के हिर्रवाह गांव में बदमाशों ने युवक की हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। युवक की लाश देखकर स्थानीय लोगों से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजन इसे साधारण मौत नहीं बल्कि हत्या होना बता रहे हैं। हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
जानकारी के मुताबिक हिर्रवाह निवासी संजय रजक (28) पिता राम जियावन रजक पिछले दो दिनों से घर नहीं गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। रविवार की तडक़े सुबह रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। शरीर में गंभीर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजन हत्या का कारण बता पाने में असमर्थ हैं।
सिर में है गंभीर चोट के निशान
युवक की हत्या बेरहमी से हुई है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले उसके सिर में गंभीर चोट पहुंचाया। इसके बाद बेहोश होने की स्थिति में धारदार हथियार से उसकी पीठ पर हमला किया है। हत्या करने के बाद उसके शव का आधा हिस्सा पटरी पर व आधा बाहर करके रख दिया। ताकि मालगाड़ी जाने के बाद यह पता न चल सके कि युवक की हत्या हुई है। गनीमत रहा कि ट्रैक पर शव रखने के बाद मालगाड़ी नहीं गुजरी थी। तब तक घटना के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दिया।
रेलवे ट्रैक पर हुई है मारपीट
बदमाशों ने युवक के साथ रेलवे ट्रैक पर ही मारपीट कर उसे मौत के घाट उतारा है। जुर्म छिपाने के लिए बदमाशों ने लाश को कुछ दूर ले जाकर ट्रैक पर फेंक दिया लेकिन बदमाशों ने जहां मारपीट किया था उस जगह पर खून के धब्बे दिखाई दिए हैं। जिससे पुलिस भी इसे हत्या ही मान रही है। बदमाशों ने शातिराना अंदाज में युवक की हत्या किया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस से बचने के लिए बदमाशों की ओर से हर संभव प्रयास किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो