आज न्यायालय में पेश किया जाएगा मासूम से दुष्कर्म का आरोपी

किराना दुकान में बिस्किट लेने गई 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

By: Hitendra Sharma

Published: 21 Nov 2020, 09:54 AM IST

सिंगरौली. जिले में फिर एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामले में आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। मोरवा थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय आरोपी ने किराने की दुकान पर बिस्किट लेने गई 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ खेत में दुराचार किया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मासूम बच्ची पड़ोस के किराना दुकान में बिस्किट लेने गई थी, जहां बदनीयती से बैठे बुजुर्ग ने मासूम बच्ची को प्रलोभन देकर पास ही अरहर के खेत में उसके साथ बलात्कार किया। डरी सहमी मासूम बच्ची दिन में तो खामोश रही, लेकिन रात में दर्द बढऩे पर उसने आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए।

शुक्रवार अलसुबह परिजन मासूम बच्ची के साथ मोरवा थाने पहुंचे। जहां पीडि़त परिजनों कि शिकायत सुन मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी ने एफआईआर दर्ज करते हुए मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल परीक्षण के बाद कर आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 376 ए बी और 5 एमए 6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले की विवेचना उपनिरीक्षक रूपा अग्निहोत्री ने करते हुए आरोपी बुजर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है और शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned