हादसा: पेड़ में टकराई बस, दर्जनभर यात्री घायल

हादसा: पेड़ में टकराई बस, दर्जनभर यात्री घायल
singrauli news

Suresh Kumar Mishra | Publish: Aug, 13 2016 11:47:00 PM (IST) Singrauli, Madhya Pradesh, India

बरगवां थाना क्षेत्रके डगा में हुआ हादसा


सिंगरौली
बरगवां-परसौना मुख्य मार्ग स्थित डगा के समीप शनिवार की शाम रीवा से बैढऩ आ रही परिहार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें लगभग दर्जनभर यात्री घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। तब तक बीच-बचाव के लिए स्थानीय लोगों की भींड़ जुट गई थी।

गनीमत रहा कि बस पेंड़ से टकराई नहीं तो नीचे खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे में घायलों को आनन-फानन में उपचारार्थजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की विवेचना में जुट गईहै। जानकारी के मुताबिक परिहार बस क्रमांक एमपी 17 पी 0509 रीवा-सीधी से बैढऩ आ रही थी कि अनियंत्रित होकर डगा बरगवां के पास पेड़ से टकरा गई। जिसमें सवार दर्जनभर से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं। घटना की खबर मिलते ही आस पास के लोग तथा ग्रामीण मौके पर पहुंच बचाव कार्य में जुट गए। वहीं पुलिस ने घायल यात्रियों में प्रवीण पिता संतोष दुबे उम्र 20 वर्ष निवासी हर्रई पूर्व, हीरालाल पुरी पिता राजमन पुरी उम्र 40 वर्ष निवासी सरदा, धीरज पिता विरेन्द्र सिंह उम्र 23 वर्ष बरगवां, राजन सिंह पिता केदारनाथ सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी अमलोरी सहित अन्य को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हादसे में ये हुए घायल
डगा में पेड़ से टकराई पिरहार बस में लगभग दर्जनभर यात्री घायल हुए हैं। जिसमें  दर्शन सिंह,जगरूप जाटव,रामनारायण सोनी, अजयदीप शाह, श्रुती वर्मा, अनिल वर्मा, बबलू सिंह, धीरज सिंह, राजेन्द्र सिंह, हीरालाल कोरी, आर.वाय मिश्रा व चालक रामायण तिवारी समेत अन्य भी घायल हुए हैं। जहां लगभग मामूली चोट आई यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं गंभीर चोट वालों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।  

घटनास्थल पर अफरा-तफरी
डगा में हादसा के बाद अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। फिलहाल घटना में यात्री बाल-बाल बच गए हैं। यदि  बस पेंड से नहीं टकराती तो सड़क के किनारे पलटने की सम्भावना बन जाती। जिससे नीचे खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो सकता था। बताया गया है कि चालक बस को तेज रफ्तार चला रहा था। तभी बस बेकाबू हो गई और सड़क के किनारे पेंड़ में जा टकराई। जिससे बड़ा हादसा टल गया है। घटना में घायल हुए यात्रियों को उपचारार्थजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned