scriptजाम खुलवाने गए पुलिसकर्मी से ट्रक चालकों ने की मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला | Truck drivers beat up police in MP's Singrauli | Patrika News

जाम खुलवाने गए पुलिसकर्मी से ट्रक चालकों ने की मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

locationसिंगरौलीPublished: Sep 29, 2022 01:53:31 pm

Submitted by:

Amit Pandey

– पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक आरोपी धराया दूसरे की तलाश जारी…..

Truck drivers beat up police in MP's Singrauli

Truck drivers beat up police in MP’s Singrauli

सिंगरौली. चुनाव ड्यूटी करके वापस थाना लौट रहे पुलिसकर्मी के साथ ट्रक चालकों ने लाठी-डंडे से मारपीट किया है। बताया जाता है कि बीते मंगलवार शाम सिंगरौली-जयंत मार्ग पर लंबा जाम लग गया था। इसे खुलवाने के लिए नियमित प्रक्रिया की तरह पुलिसकर्मी पहुंचे थे। लेकिन जाम खुलवाने के दौरान ट्रक चालकों ने पुलिसकर्मी से कहासुनी करने लगे। बात बढऩे के बाद ट्रक चालकों ने पुलिसकर्मी पर बेरहमी से लाठी-डंडा से हमला करने लगे। इस घटना के बाद मोरवा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम करीब साढ़े आठ बजे चुनाव ड्यूटी खत्म करके लौट रही मोरवा पुलिस को सूचना मिली कि सिंगरौली-जयंत मार्ग पर लंबा जाम लगा है। टीआइ मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर पुलिस बल जाम खुलवाने के लिए गया था। करीब एक किमी तक लगे जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए मोरवा थाने के एएसआइ अरविंद चतुर्वेदी आगे चल रहे थे। वहीं अन्य पुलिसकर्मी पीछे लगे वाहनों को हटाने में जुटे थे। एएसआई ने कोल हब कंपनी के ट्रेलर चालकों को अनियंत्रित खड़ा किए गए ट्रेलर को हटाने को लेकर हिदायत दी।
जिसपर ट्रेलर चालक सोहेब व शब्बीर से एसआई की कहासुनी हो गई और नशे में धुत दोनों चालकों ने एसआई पर लाठी-डंडा से बेरहमी से हमला कर दिया। घटना के बाद वहां अन्य राहगीरों एवं पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद दोनों आरोपी चालक घटनास्थल से फरार हो गए थे। दोनों आरोपी चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसमें एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है वहीं अन्य की तलाश जारी है
बॉक्स:
घटना के बाद वाहन मालिक ने चालकों को हटाया
कोल हब ट्रांसपोर्ट वाहन मालिक अमित तिवारी ने घटना के बारे में बताते हुए वीडियो जारी किया है कि दोनों वाहन चालक सोहेब एवं शब्बीर छत्तीसगढ़ के पटघोरा के रहने वाले थे। जिनके विषय में उन्हें विशेष जानकारी नहीं थी। मोटर एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद सिंह कुरवंशी सहित वाहन मालिक अमित तिवारी ने अवैध वसूली की बात को निराधार बताया है। उन्होंने घटना के बाद दोनों चालकों को हटा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो